Home /News /ajab-gajab /

डॉक्टर ने महिला की स्किन को कहा Beautiful, तारीफ सुनकर भड़के पति ने जमकर की धुलाई

डॉक्टर ने महिला की स्किन को कहा Beautiful, तारीफ सुनकर भड़के पति ने जमकर की धुलाई

Muslim महिला के स्किन की तारीफ करना डॉक्टर को महंगा पड़ गया, जब पति ने उनकी जमकर धुनाई की. (सांकेतिक तस्वीर)

Muslim महिला के स्किन की तारीफ करना डॉक्टर को महंगा पड़ गया, जब पति ने उनकी जमकर धुनाई की. (सांकेतिक तस्वीर)

रूस (Russia) में एक डर्मेटॉलजिस्ट (Dermatologist) ने अपनी मरीज़ की त्वचा चेक करने के बाद इसे ब्यूटीफुल (Beautiful) कह दिया. इतना कहना था कि महिला के पति ने डॉक्टर की धुलाई कर दी. कॉम्प्लीटमेंट का ये मामला पुलिस तक पहुंच गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    डॉक्टरों (Doctor) की नौकरी में कौन कहता है कि रिस्क कम है? रूस में एक डॉक्टर ने अपनी मरीज़ की ज़रा सी तारीफ क्या कर दी, उसकी हड्डियां-पसलियां टूटने की नौबत आ गई. डॉक्टर के पास स्किन की समस्या (Skin Problem) लेकर आई एक मुस्लिम महिला की जांच के बाद डॉक्टर ने उससे कहा कि उसकी त्वचा सुंदर है. इतने के बाद तो महिला के पति ने क्लीनिक में घुसकर डॉक्टर की दमभर पिटाई कर डाली.

    ये घटना रूस के साइबेरिया इलाके में हुई. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक यहां एक महिला डॉक्टर व्लादिमीर ज़िर्नोकलीव ( Vladimir Zhirnokleev ) के पास त्वचा की कुछ समस्या लेकर पहुंची थी. महिला ने हिज़ाब लगा रखा था और क्लीनिक में पहुंचकर उसने डॉक्टर से अपनी प्रॉब्लम शेयर की. डॉक्टर ने महिला की त्वचा देखने के बाद उससे कहा कि सब ठीक-ठाक है, बल्कि उसकी त्वचा काफी सुंदर है. फिर डॉक्टर साहब का जो हाल हुआ, इसके बारे में उन्होंने सोचा भी नहीं था.

    महिला ने Compliment को गलत समझ लिया
    दरअसल डॉक्टर व्लादिमीर ने महिला की स्किन की जांच करने के बाद उससे कहा था कि उसकी त्वचा में कोई दिक्कत नहीं है, बल्कि उसकी स्किन काफी ब्यूटीफुल है. महिला इस टिप्पणी को गलत समझ बैठी और उसने अपने पति से डॉक्टर की शिकायत कर दी. मुस्लिम महिला ने अपने पति बखरिद्दीन (Bakhriddin Azimov) से कहा कि, डॉक्टर ने उसकी स्किन को ब्यूटीफुल कहा है. बीवी की बात सुनते ही पति का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. पगलाए पति ने न आव देखा न ताव और वो डॉक्टर के केबिन में घुस गया.

    ये भी पढ़ें- दुनिया का सबसे उदास पोलर बियर ! मां से बिछड़ने के गम में भटक रहा है भूखा-प्यासा

    पुलिस तक पहुंच गया मामला
    तमतमाए पति ने डॉक्टर को बिना कुछ कहे-सुने ही पीटना शुरू कर दिया. किसी ने लोगों ने उसे रोका और डॉक्टर साहब की जान बची, हालांकि उनके सिर और चेहरे पर काफी चोट आई. डॉक्टर ने मामला पुलिस में दर्ज कराया और महिला के पति की गिरफ्तारी हो गई. मामले पर सफाई देते हुए डॉक्टर व्लादिमीर ने यहां तक बताया कि उन्होंने जांच के लिए महिला के पेट, पीठ और कोहनी की त्वचा देखी थी. जिसके बाद उन्होंने उससे कहा था कि -‘कोई दिक्कत नहीं है, बल्कि आपकी त्वचा काफी खूबसूरत है.’ ताजिकिस्तानी जोड़े का कहना है कि डॉक्टर ने मेडिकल जांच के दौरान मुस्लिम लॉ का पालन नहीं किया. पति का कहना है कि – ‘डॉक्टर का जांच के दौरान मेरी पत्नी की तारीफ करना मेरे सिद्धांतों के खिलाफ है. उसका काम सिर्फ जांच करके दवा बताना है, महिलाओं की तारीफ करना नहीं.’

    Tags: Bizarre story, Doctor, Russia

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर