• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • ज्यादा मछली पकड़ने के लालच में मछुआरे ने बीच समुद्र फेंका जाल, बाहर खींचते ही डर से चीख पड़ा

ज्यादा मछली पकड़ने के लालच में मछुआरे ने बीच समुद्र फेंका जाल, बाहर खींचते ही डर से चीख पड़ा

जाल में फंसी एलियन मछली को देख मछुआरा हैरान रह गया (तस्वीर- इंस्टाग्राम)

जाल में फंसी एलियन मछली को देख मछुआरा हैरान रह गया (तस्वीर- इंस्टाग्राम)

रुस (Russia) के एक मछुआरे ने सोशल मीडिया पर अपने द्वारा पकड़ी गई एक मछली (Fisherman Caught Alien Fish) की तस्वीर शेयर की है. ये मछली देखने में इतनी डरावनी है कि किसी के भी होश उड़ जाएंगे. समुद्र से पकड़े जाने के बाद मछुआरे ने इसकी कई तस्वीरें खींचकर सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की जहां से ये वायरल हो गई.

  • Share this:
    समुद्र के नीचे की दुनिया काफी रहस्य्मयी (Mysterious Sea World) है. अंदर ऐसे ऐसे राज छिपे हैं, जिनके बारे में शायद अभी तक किसी को जानकारी नहीं है. समय के साथ कुछ ना कुछ ऐसी चीजें समुद्र के गर्भ से बाहर आती हैं जो लोगों को हैरान कर देती हैं. बीते दिनों रुस के नार्वेजियन और बारेंट्स समुद्र (Norwegian and Barents) से एक मछुआरे को बेहद अजीबोगरीब मछली मिली. इसे देखने के बाद मछुआरा भी डर गया था. इसकी फोटो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.
    39 साल के रोमन फेडोरत्सोव (Roman Fedortsov) काफी समय समुद्र की गहराइयों ने मछलियां पकड़ रहे हैं. बीते दिनों उन्होंने समुद्र के बीचोबीच करीब साढ़े तीन हजार फ़ीट की गहराई में जाल डाला था. जब उन्होंने जाल को बाहर खींचा तो ने मछलियों के साथ एक बेहद डरावनी मछली भी जाल में फंस है. उसे देख मिस्टर फेडोरत्सोव हैरान रह गए. उन्होंने एक के बाद एक उस मछली की कई तस्वीरें खींची और सोशल मीडिया पर डालकर उसे वायरल कर दिया.

    russian alien fish caught

    देखकर डरे लोग
    मिस्टर फेडोरत्सोव द्वारा पकड़ी गई मछली की आंखें बटन की तरह बाहर निकली हैं. इसकी बॉडी सिल्वर और काले रंग की है और उसक मुंह बेहद अजीब है. इसके मुंह के अंदर दांतों की सीरीज किसी राक्षस जैसी है. जब मछली को पीछे की तरफ पलटा गया तो उसके पेट पर एक अजीब सा निशान नजर आया. मिस्टर फेडोरत्सोव ने इसे एलियन मछली नाम दिया है. लोगों ने इसकी तस्वीरों पर कई तरह के कमेंट्स किये.

    russian alien fish caught

    पकड़ते रहते हैं अजीबोगरीब मछलियां
    मिस्टर फेडोरत्सोव ऐसी अजीब मछलियां पकड़ते रहते हैं. सालों के मछली पकड़ने के अनुभव से वो समझ गए हैं कि समुद्र में किस एरिया से उन्हें अद्भुत मछली मिल सकती है. अपनी खोज के कारण मिस्टर फेडोरत्सोव के इंस्टाग्राम पर कई फॉलोवर्स हैं. कई लोग उनके द्वारा पकड़ी गई मछलियों में दिलचस्पी रखते हैं. मिस्टर फेडोरत्सोव को मछलियां काफी आकर्षित करती हैं. उनका कहना है कि इनकी अलग दुनिया है. अभी कई मछलियां अंदर छिपी हुई हैं. लोग सोच भी नहीं सकते कि समुद्र के नीचे क्या रहस्य है? समय के साथ ये बाहर आएंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज