• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • रूसी हसीना को हुआ अरबपति बौने से पहली नज़र का प्यार, सोशल मीडिया पर लोगों को नहीं पच रही बात

रूसी हसीना को हुआ अरबपति बौने से पहली नज़र का प्यार, सोशल मीडिया पर लोगों को नहीं पच रही बात

रशियन ब्यूटी (Russian Beauty) इज़ाबेल (Isabel) और ज़ाहिद अली खान (Zahid Ali Khan) की शादीशुदा जोड़ी Social Media पर चर्चित है.

रशियन ब्यूटी (Russian Beauty) इज़ाबेल (Isabel) और ज़ाहिद अली खान (Zahid Ali Khan) की शादीशुदा जोड़ी Social Media पर चर्चित है.

रूसी हसीना इज़ाबेल (Isabel) और ज़ाहिद अली खान (Zahid Ali Khan) की जोड़ी सोशल मीडिया (Social Media) पर चर्चा का विषय बनी हुई है. दिलचस्प बात ये है कि इज़ाबेला के इस दावे पर कोई यकीन ही नहीं कर पा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    अगर कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है, तो ये यूं ही नहीं कहा जाता. इसके तमाम उदाहरण हैं. ऐसी ही एक नज़ीर है रशियन ब्यूटी (Russian Beauty) इज़ाबेल (Isabel) और ज़ाहिद अली खान (Zahid Ali Khan) की शादीशुदा जोड़ी. इज़ाबेल के मुताबिक उन्हें ज़ाहिद से पहली नज़र का प्यार हो गया था, लेकिन इंटरनेट पर कोई भी इस बात को मानने को तैयार ही नहीं है.

    सोशल साइट्स पर इजाबेल की बातों का कोई भरोसा नहीं कर रहा है. लोग यही कह रहे हैं कि कोई खूबसूरत महिला नाटे कद के इंसान को देखते ही पहली नजर में कैसे प्यार कर सकती है. इसके पीछे कहीं न कहीं उस बौने शख्स की दौलत है. बता दें कि जाहिद 740 मिलियन डॉलर की संपत्ति के मालिक हैं.

    ज़ाहिद से इज़ाबेल को हुआ पहली नज़र का प्यार
    यूं तो ये लव स्टोरी 2 साल पुरानी है, लेकिन इस वक्त एक बार फिर वायरल हो रही है. रशियन महिला इज़ाबेल का कहना है कि उन्हें ज़ाहिद अली खान को देखते ही उनसे प्यार हो गया. इज़ाबेल ये भी बताती हैं कि उनके स्ट्रॉन्ग और आकर्षक चरित्र को देखते हुए उन्होंने ज़ावेद के साथ ज़िंदगी बिताने का फैसला लिया था. हालांकि इज़ाबेल और ज़ाहिद की जोड़ी कहीं से भी मेल नहीं खाती, लेकिन रशियन ब्यूटी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. इज़ाबेल कहती हैं कि ज़ाहिद की छोटी हाइट उनकी और ज़ावेद की अंडरस्टैंडिंग के बीच नहीं आई. उन्हें सिर्फ इस बात से मतलब है कि वो उनसे बेहद प्यार करते हैं.

    ये भी पढ़ें- चमत्कार ! मरने के 45 मिनट बाद फिर ज़िंदा हो गई महिला, हार्ट अटैक से हुई थी मौत 

    इंटरनेट के लिए शुगर बेबी हैं इज़ाबेल
    ज़ाहिद भले ही बौने हैं लेकिन उनके लिए उनके मां-बाप ने अरबों की संपत्ति छोड़ी है. उनके पास 740 मिलियन यूएस डॉलर यानि भारतीय मुद्रा में करीब 54 अरब की संपत्ति है. ऐसे में इज़ाबेल को लोग शुगर बेबी समझते हैं, जो ज़ाहिद से नहीं बल्कि उनकी ढेर सारी संपत्ति से प्यार करती हैं. ज्यादातर लोगों का यही मानना है कि इज़ाबेल गोल्ड डिगर हैं और वो बिना कुछ किए अरबों की संपत्ति और आलीशान ज़िंदगी एंजॉय करना चाहती हैं. ऐसे में उन्होंने ज़ाहिद से शादी कर ली है. अब सच क्या है, ये तो इज़ाबेल और ज़ाहिद ही जानें, फिलहाल उनकी जोड़ी चर्चा का विषय ज़रूर बनी हुई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन