होम /न्यूज /अजब गजब /कीव में मिसाइल हमले से कॉफी शॉप में मच गया तूफान, देखें वायरल वीडियो

कीव में मिसाइल हमले से कॉफी शॉप में मच गया तूफान, देखें वायरल वीडियो

मिसाइल और ड्रोन हमलों ने यूक्रेन के बिजली नेटवर्क को नुकसान पहुंचाया है (वीडियो ग्रैब)

मिसाइल और ड्रोन हमलों ने यूक्रेन के बिजली नेटवर्क को नुकसान पहुंचाया है (वीडियो ग्रैब)

Russian Missile Attack: यूक्रेन की राजधानी कीव के कई हिस्सों में सोमवार को तड़के धमाकों की तेज आवाजें सुनी गयीं. सुबह-स ...अधिक पढ़ें

Viral Video: रूस और यूक्रेन के बीच जंग लगातार जारी है. रूस ने यूक्रेन में कीव, खारकीव और अन्य प्रमुख शहरों के महत्वपूर्ण बुनियादी ढांचों को निशाना बनाकर ताबड़तोड़ हमले किए हैं. ऐसे में हर जगह तबाही का आलम है. रूस के न्यूक्लियर अटैक की धमकी के बीच यूक्रेन भी लगातार जवाबी हमले कर रहा है. इस बीच जंग के मैदान से कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसे देख कर आप हिल जाएंगे.

मिसाइल और ड्रोन हमलों ने यूक्रेन के बिजली नेटवर्क को नुकसान पहुंचाया है, जिससे पिछले दो हफ्तों में बड़े पैमाने पर बिजली कटौती हुई है. ऐसा ही एक मिसाइल हमला कॉफी शॉप के सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एक महिला अपने ग्राहक के लिए कॉफी बना रही है, तभी अचानक, एक मिसाइल उनकी दुकान से कुछ ही मीटर की दूरी पर गिरा. ऐसे में उनके दुकान में तबाही मच गई. ऐसा लगा मानो भूकंप आ गया हो. चारों तरफ सामान गिरने लगे.

यूक्रेन की राजधानी कीव के कई हिस्सों में सोमवार को तड़के धमाकों की तेज आवाजें सुनी गयीं. सुबह-सुबह अपने काम पर जाने की तैयारी कर रहे कई लोगों को आपातकालीन विभाग की ओर से मिसाइल हमलों के बारे में चेतावनी वाले संदेश मिले. शहर में इस दौरान करीब तीन घंटे तक हवाई हमलों के खतरे के सायरन बजते रहे.

कीव के मेयर वितोली कलितस्चको ने बताया कि हमलों के कारण यूक्रेन की राजधानी के एक हिस्से में बिजली व पानी की आपूर्ति ठप है. कलितस्चको ने कहा कि शहर के करीब साढ़े तीन लाख घरों में बिजली की आपूर्ति करने वाले संयंत्र को ठीक करने के लिए स्थानीय अधिकारी जुटे हुए हैं. अधिकारियों ने जापोरिज्जिया में भी हमलों की वजह से बिजली आपूर्ति ठप होने की आशंका जताई है.

Tags: OMG Video, Russia, Ukraine

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें