Home /News /ajab-gajab /

दुकान से छोटी-सी बिल्ली खरीद घर लाई थी लड़की, 2 साल बाद 'विशालकाय दैत्य' में बदली

दुकान से छोटी-सी बिल्ली खरीद घर लाई थी लड़की, 2 साल बाद 'विशालकाय दैत्य' में बदली

नॉर्मल बिल्ली से कई गुना ज्यादा बड़ी हो चुकी है केफिर (इमेज- Yulia Minina)

नॉर्मल बिल्ली से कई गुना ज्यादा बड़ी हो चुकी है केफिर (इमेज- Yulia Minina)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक लड़की ने अपनी बिल्ली की तस्वीर शेयर की है. इस बिल्ली का साइज (Monster Cat) देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. ये किसी दैत्य जैसी दिखती है.

दुनिया में लोग कई तरह के जानवरों को पालते हैं. इन पालतू जानवरों से इंसान का मन बहल जाता है. सभी जानवरों में कुत्ते और बिल्ली सबसे ज्यादा पाले जाते हैं. लेकिन रुस में रहने वाली यूलिया मिनिना को अंदाजा नहीं था कि जिसे वो छोटी मासूम बिल्ली (Tiny Pussy Turns Big) समझ खरीद रही है वो आगे विशाल दैत्य जैसी दिखने लगेगी. यूलिया (Yulia Minina) की पालतू बिल्ली सिर्फ दो साल में इतनी बड़ी हो गई है कि लोग उसे कुत्ता समझ बैठते हैं.

अपना मन बहलाने के लिए खरीदी गई पालतू बिल्ली की वजह से रुस की यूलिया चर्चा में आ गई है. दो साल पहले उसने एक पेट शॉप से केफिर (Kefir) को खरीदा था. उस समय केफिर काफी छोटी थी. मासूम सी केफिर को देखकर यूलिया उसे घर ले आई. लेकिन उसे क्या पता था की आज छोटी सी केफिर कुछ समय में विशालकाय कुत्ते जैसी हो जाएगी? रुस के स्टारी ओसकॉल में रहने वाली केफिर अभी दो साला की है और इतनी बड़ी हो चुकी है कि कई लोग उसे कुत्ता समझ बैठते हैं.

tiny pussy turns huge cat

लोगों को बिल्ली के साइज ने किया हैरान

यूलिया के मुताबिक़, केफिर का वजन करीब साढ़े 12 किलो है. लेकिन सबसे ज्यादा ताज्जुब की बात तो ये है कि अभी केफिर बड़ी हो ही रही है. मात्र दो साल की केफिर का वजन साढ़े 12 किलो है. अभी ये तीन से चार साल तक और बड़ी होगी. यानी इसका वजन और इसका साइज अभी और बढ़ सकता है. यूलिया के मुताबिक़, उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उसकी मासूम सी छोटी कैट इतनी बड़ी हो जाएगी. इस विशालकाय बिल्ली को देखकर कई लोग डर भी इसे दैत्य तक कह डाला.

tiny pussy turns huge cat

कई लोग समझ बैठते हैं कुत्ता

केफिर के बारे में डिटेल देते हुए यूलिया ने कहा कि वो काफी मिलनसार है. अगर घर में कोई गेस्ट आता है तो वो सबसे काफी प्यार से पेश आती है. हलांकि, कोई भी अनजान इंसान उसे कुत्ता समझ बैठता है. लेकिन जैसे ही पता चलता है कि वो असल में बिल्ली है, वो कन्फ्यूज हो जाता है. यूलिया ने केफिर की एक और आदत लोगों के साथ शेयर की. उसने बताया कि केफिर रात को उसके ऊपर चढ़कर सोती है. जब वो छोटी थी तब कोई दिक्कत नहीं थी. लेकिन अब इतनी बड़ी हो जाने की वजह से उसके वजन से सोने में दिक्कत होती है. हालांकि, केफिर से यूलिया काफी प्यार करती है.

Tags: Ajab Gajab, Cats, Khabre jara hatke, Shocking news, Weird news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर