Home /News /ajab-gajab /

'बसपन का प्यार' गाने वाले सहदेव दिरदो का नया वीडियो आया सामने, लोगों ने कहा- मजा नहीं आया

'बसपन का प्यार' गाने वाले सहदेव दिरदो का नया वीडियो आया सामने, लोगों ने कहा- मजा नहीं आया

स्टाइलिश कपड़ों और स्पोर्ट्स शूज के साथ फिर से अपलोड किया गाना (इमेज- इंस्टाग्राम)

स्टाइलिश कपड़ों और स्पोर्ट्स शूज के साथ फिर से अपलोड किया गाना (इमेज- इंस्टाग्राम)

लॉकडाउन में सहदेव सिरदो (Sahdev Dirdo) ने बसपन का प्यार (Baspan Ka Pyar) गाना गाकर सुर्खियां बटोरी. उसका वीडियो इतना वायरल हुआ कि खुद बादशाह ने उसके साथ गाना रिकॉर्ड किया. इसके बाद से सहदेव किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं बन गया है. कभी एक छोटे से गांव के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले इस बच्चे की हर हरकत अब सुर्ख़ियों में आ जाती है. हाल ही में इसका एक नया वीडियो (Sahdev Dirdo New Song) सामने आया.

अधिक पढ़ें ...

    इंटरनेट ऐसी जगह है, जहां अब कोई भी अपने टैलेंट के जरिये फेमस हो जाता है. पहले के समय में जहां छोटी जगहों से टैलेंट निकलकर बाहर नहीं आ पाता था, वहीं अब ऐसा नहीं है. अब इंटरनेट के जरिये दूर-दूर छिपा टैलेंट भी लोगों की नजर में आ जाता है. इंटरनेट की इसी खूबी से मशहूर हुए सहदेव दिरदो आज किसी पहचान का मोहताज नहीं है. इस छोटे से बच्चे को हर वो शख्स जानता है जिसने बसपन का प्यार गाना सुना होगा. अपने स्कूल में गाए इस एक गाने से ही सहदेव (Internet Sensation Sahdev Dirdo) फेमस हो गया था. अब उसने एक बार फिर से अपने इस गाने को रिक्रिएट किया है.

    पहले अपने स्कूल में गए इस गाने को अब उसने एक वाटरफॉल के सामने गया है. इस वीडियो में सहदेव स्टाइलिश कपड़ों और स्पोर्ट्स शूज में नजर आ रहा है. उसने गाने में थोड़े बीट्स ऐड किये और डांस स्टेप्स भी करके दिखाया. लेकिन इस वीडियो को लोग उतना ख़ास पसंद नहीं कर रहे हैं. इसपर कई लोगों ने नेगेटिव कमेंट्स भी किये. एक शख्स ने लिखा कि अब इस बच्चे का क्रेज खत्म हो गया है. इसकी आवाज में कोई जादू नहीं है. उसके पहले वीडियो में मासूमियत थी. इस वजह से वो वायरल हो गया था. लेकिन अब बाकी वीडियोज में ऐसा कुछ नजर नहीं आता है.

    बता दें कि सहदेव दिरदो का स्कूल वीडियो इस साल की शुरुआत में वायरल हुआ था. छत्तीसगढ़ के रहने वाले सहदेव ने 2019 में आए गाने बचपन के प्यार को गाया था. इसी वीडियो ने उसे काफी मशहूर कर दिया. खुद बादशाह ने उसके साथ गाने की रिकॉर्डिंग की. अब इसी गाने पर एक बार फिर बच्चे ने कदम थिरकाए हैं. वीडियो में सहदेव ने शॉर्ट्स पहन रखे हैं. साथ ही स्पोर्ट्स शूज में वो डांस करता हुआ भी नजर आया. वीडियो वायरल तो हो रहा है लेकिन इसपर ज्यादातर नेगेटिव कमेंट्स ही नजर आ रहे हैं. बता दें कि सहदेव अपने इंस्टा अकाउंट पर समय-समय पर कई रील्स पोस्ट करता रहता है. उसने अपने स्कूल के स्टूडेंट्स के साथ भी एक रील शेयर किया था.

    इंटरनेट पर एक ही वीडियो से वायरल होने वालों की लिस्ट में सिर्फ सहदेव शामिल नहीं है. उसी की तरह रानू मंडल भी एक ही वीडियो के जरिये फेमस हो गई थी. लेकिन इसके बाद अपने बर्ताव और एटीट्यूड के कारण जल्द ही रानू मंडल लोगों की नजरों से उतर गई. अब देखना है कि सहदेव का जादू कितने समय तक लोगों के सिर पर चढ़ा रहेगा.

    Tags: Instagram Post, Instagram video, Khabre jara hatke, Viral Clip, Viral videos

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर