सीबीएसई ने कैंसल किए Exams तो 'पड़ोस वाली आंटी' ने दिया ऐसा रिएक्शन, Video देख नहीं रुकेगी हंसी

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/ ट्विटर
फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/ ट्विटर

भारत में बच्चों के बोर्ड एग्जाम रिजल्ट (Board Exam Result) सिर्फ उनकी पढ़ाई और मेहनत या भविष्य के लिए नहीं होते हैं, बल्कि पड़ोसियों और रिश्तेदारों की कानाफूसी के लिए भी होता है. ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि ये तो सच्चाई है. रिजल्ट आने से पहले ही पड़ोस वाली आंटी (Pados Wali Aunty) और दूर की बुआ जी का फोन आने लगता है, रिजल्ट आया?, रिजल्ट कैसा है?, कितने नंबर आए?

  • Share this:
नई दिल्ली. 10वीं और 12वीं की परीक्षा रद्द करने के बाद सीबीएसई (CBSE) द्वारा रिजल्ट का ऐलान करने की नई योजना बनाई जा रही है. हालांकि भारत में बच्चों के बोर्ड एग्जाम रिजल्ट (Board Exam Result) सिर्फ उनकी पढ़ाई और मेहनत या भविष्य के लिए नहीं होते हैं, बल्कि पड़ोसियों और रिश्तेदारों की कानाफूसी के लिए होता है. ये हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि ये तो सच्चाई है. रिजल्ट आने से पहले ही पड़ोस वाली आंटी (Pados Wali Aunty) और दूर की बुआ जी का फोन आने लगता है, रिजल्ट आया?, रिजल्ट कैसा है?, कितने नंबर आए?

हालांकि इस बार एग्जाम कैंसिल हो गए हैं तो अब आंटी जी क्यों बोलेंगी? अब आंटी जी किसके घर पर जाकर कहेंगी मेरी बेटी या बेटे के तो इतने नंबर आए थे? पर इस एक मजेदार वीडियो सोनाली गौर (Saloni Gaur) ने शेयर किया है. कॉमेडियन सोनाली गौर के इस वीडियो को देखने के बाद आप भी पेट पकड़कर हंसने लगेंगे और कहेंगे वाकई ये तो सच्चाई थी रे... देखिए ये Video
इस वीडियो में पड़ोसी वाली आंटी कह रही हैं जब से मुझे ये बात पता चली है मैं तो बेहोश हुए जा रही हूं. आंटी इस बात को लेकर निराश हैं कि अब वो पड़ोसी वाली गुप्ता जी के बच्चों के रिजल्ट के बारे में कैसे पूछने जाएंगी. आपको पता है गुप्ता जी ने अपने बच्चों की याददाश्त को तेज करवाने के लिए बादाम तक खिलाते थे. अब गुप्ता जी कौन बताए एग्जाम अच्छा बादाम खाने से थोड़ी ही जाता है. आंटी जी बिल्कुल सही हैं आप.सोनाली गौर के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. लोग इस वीडियो पर कई तरह के मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, एग्जाम की तैयारी तो कर ली, पेपर्स भी पढ़ लिए, लेकिन कोरोना की वजह से एग्जाम नहीं हो पाए. आइए देखें किसने क्या-क्या इस वीडियो के बारे में... ट्विटर यूजर ने कहा सिर्फ पड़ोस वाली आंटी नहीं बल्कि रिश्तेदार भी ऐसे ही रिएक्शन दे रहे हैं. आसिफ का कहना है कि आंटी वाकई में बेहोश हो गई होंगी.
इतना ही नहीं एक यूजर ने लिखा कि आंटी बोल रही होंगी कि इसका तो मैथ्स ही कमजोर था और उसी का पेपर कैंसिल हो गया. अब क्या फायदा ऐसे रिजल्ट का. तो जल्दी से बताइए ये वीडियो आपको कैसे लगा और एग्जाम रद्द होने की खबर के बाद आपकी पड़ोस वाली आंटी ने क्या बोला.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज