होम /न्यूज /अजब गजब /महिला ने प्रेग्नेंट दोस्त का फाड़ दिया पेट, गर्भ से चुराना चाहती थी बच्चा

महिला ने प्रेग्नेंट दोस्त का फाड़ दिया पेट, गर्भ से चुराना चाहती थी बच्चा

जुर्म की खौफनाक घटना से दहल गया था सबका दिल (इमेज- Newsflash)

जुर्म की खौफनाक घटना से दहल गया था सबका दिल (इमेज- Newsflash)

ब्राज़ील (Brazil) से एक ऐसे जुर्म की दास्तान (Horrific Crime) सामने आई थी, जिसने सबके होश उड़ा दिए. यहां रहने वाली एक महि ...अधिक पढ़ें

दुनिया में खून के रिश्ते भगवान बना कर भेजते हैं. इनमें मां-बाप, भाई-बहन आदि शामिल हैं. जैसे-जैसे इंसान की समझ बढ़ती है, कुछ रिश्ते वो खुद बना लेता है. ये होते हैं दोस्ती के रिश्ते. इन रिश्तों को इंसान अपनी समझ के हिसाब से बनाता है. कुछ होते हैं स्कूल के दोस्त, कुछ मोहल्ले के, कुछ स्कूल के तो कुछ कॉलेज के. यानी उम्र के हिसाब से लोगो का फ्रेंड सर्कल बड़ा होता जाता है. लेकिन इन रिश्तों को बनाने से पहले इंसान को काफी सजग रहना पड़ता है. अगर इन्हें बनाने में कोई गड़बड़ हुई, तो बड़ी दिक्कत हो सकती है.

ऐसी ही गड़बड़ कर दी थी ब्राजील की रहने वाली 24 साल की फ्लाविआ गोडिन्हो ने. उसे क्या पता था कि उसकी बचपन की दोस्त ही उसकी जान ले लेगी. वो भी तब जब उसके गर्भ में उसका पहला बच्चा पल रहा था. ये मर्डर जलन की वजह से किया गया था. 36 हफ्ते की प्रेग्नेंट फ्लाविआ की जान उसकी दोस्त ने गर्भ में पल रहे बच्चे को चुराने के लिए किया था. फ्लाविआ अपने पति वाल्डली के साथ पहले बच्चे की तैयारी कर रही थी. लेकिन वो कभी अपने बच्चे का स्वागत नहीं कर पाई.

अजन्में बच्चे की करनी थी चोरी
द मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक़. फ्लाविआ की शादी 2019 में हुई थी. वो अभी 36 हफ्ते की प्रेग्नेंट थी और काफी खुश थी. उसकी स्कूल की दोस्त रोजलबा ग्रिम्म ने उसे जानकारी दी थी कि वो उसके लिए बेबी शॉवर रख रही है. फ्लाविआ को सिर्फ इसमें आकर एन्जॉय करना है. बाकी सब वो मैनेज कर लेगी. लेकिन फ्लाविआ को अपनी दोस्त के खतरनाक इरादे नजर नहीं आए. वो इसे अपनी दोस्त का प्यार समझ बैठी थी. जबकि उसकी दोस्त की नजर तो फ्लाविआ के अजन्में बच्चे की चोरी करने पर थी.

child stole from womb
पेट फाड़कर की हत्या
फ्लाविआ को 27 अगस्त 2020 को ही शॉवर में जाना था. वो अपने पति को इन्फॉर्म कर गई भी लेकिन फिर वापस नहीं लौटी. उसके पति ने मिसिंग रिपोर्ट दर्ज करवाई जिसके बाद रोजलबा ग्रिम्म ने बयान दिया कि प्रोग्राम कैंसिल हो गया था. इस वजह से फ्लाविआ किसी और के साथ वहां से निकल गई थी. लेकिन जब जांच की गई तो पाया कि एक वेयरहाउस में बड़ी सी प्लास्टिक में फ्लाविआ की लाश थी और उसके पेट को फाड़कर बच्चे को निकाला जा चुका था. दरअसल, कुछ समय पहले रोजलबा ग्रिम्म का मिसकैरेज हो गया था. उसने अपनी दोस्त के गर्भ से बच्चे को निकाला और उसे अपना बताकर अस्पताल ले गई थी. लेकिन वहां नर्स को शक हुआ और उसने पुलिस को जानकारी दे दी. तब जाकर ये मामला खुल गया.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें