Home /News /ajab-gajab /

Weird : स्कूल टीचर्स ने किया ऐसा प्रैंक, बच्चे क्या मां-बाप भी आ गए सकते में !

Weird : स्कूल टीचर्स ने किया ऐसा प्रैंक, बच्चे क्या मां-बाप भी आ गए सकते में !

इलिनॉयस (Illinois)  में मौजूद स्कूल में टीचर्स का एक प्रैंक  (Teachers Pranked with Mobile Phone) सुर्खियों में आ गया.  (Credit- TikTok)

इलिनॉयस (Illinois) में मौजूद स्कूल में टीचर्स का एक प्रैंक (Teachers Pranked with Mobile Phone) सुर्खियों में आ गया. (Credit- TikTok)

Teachers Prank Gone Wrong : घर के बाद स्कूल ही वो जगह होती है, जहां माता-पिता अपने बच्चों को सबसे ज्यादा सुरक्षित (School Safety Measures) मानते हैं. ऐसे में अगर स्कूल में टीचर्स बंदूकों (Teachers Pranked with Mobile Phone) का खेल खेलने लगें, तो अभिभावकों का डरना लाज़मी है. अमेरिका (United States News) के इलिनॉयस (Illinois) में मौजूद टिनले पार्क हाईस्कूल के अभिभावकों के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब उनके बच्चों ने बताया कि स्कूल में टीचर्स ने उन्हें कुछ अलग ही नज़ारा दिखाया.

अधिक पढ़ें ...

    omअमेरिका (United States News) के गन कल्चर के बारे में तो पूरी दुनिया जानती है. यहां लोगों के घरों में बंदूकें रखी रहती हैं और गाहे-बगाहे स्कूलों में फायरिंग की खबरें आती रहती हैं. इसी बीच यहां के इलिनॉयस (Illinois) में मौजूद स्कूल में टीचर्स का एक प्रैंक (Teachers Pranked with Mobile Phone) सुर्खियों में आ गया. दरअसल इस प्रैंक (Teachers Prank Gone Wrong) से बच्चों को छोड़िये उनके माता-पिता भी सकते में आ गए.

    TikTok वीडियो के ज़रिये टीचर्स का ये प्रैंक सामने आया. ये मामला टिनले पार्क हाईस्कूल (Tinley Park High School) का है. यहां के टीचर्स ने अपने मोबाइल फोन (Teachers Pranked with Mobile Phone) से कुछ ऐसा वीडियो बनाया, जिसे देखकर कोई भी इसे बंदूक समझने की भूल कर बैठेगा. उनका ये प्रैंक इस वक्त सुर्खियों में बना हुआ है.

    बच्चों और टीचर्स ने मिलकर किया प्रैंक
    जिस वीडियो को देखकर मां-बाप की हवाइयां उड़ गईं, उसमें टीचर्स से लेकर बच्चे तक अपने फोन को किसी गन की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं. वे इससे कैमरे की ओर निशाना लगा रहे हैं और किसी शूटिंग सीन का प्रैंक कर रहे हैं. इस प्रैंक में स्कूल का स्टाफ और टीचर्स भी शामिल हैं. वे फिल्म के ज़रिये स्कूल में दोस्ताना माहौल दिखाना चाहते थे, लेकिन उनका ये कदम शायद उल्टा पड़ गया. TikTok का ये वीडियो जब बच्चों के पैरेंट्स तक पहुंचा तो उनके पैरों तले ज़मीन खिसक गई.

    ये भी पढ़ें- Viral : टूटे हाथ और फूटे सर के साथ बारात में नाचा शख्स, डांस देख हंस पड़ेंगे आप 

    पैरेंट्स ने इसे कहा- मूर्खतापूर्ण
    स्कूल की तरफ से इस वीडियो को जब सोशल मीडिया पर शेयर किया गया तो अभिभावकों की ओर से उन्हें निगेटिव प्रतिक्रिया मिली. ज्यादातर अभिभावकों ने इसे मूर्खतापूर्ण और घिनौना करार दिया. उनका कहना था कि पहले से ही अमेरिका के स्कूलों में बच्चों द्वारा फायरिंग की घटनाएं सामने आती रही हैं. ऐसे में बच्चों इस तरह के प्रैंक में शामिल करना, उन्हें गलत शिक्षा देना है. वहीं स्कूल की तरफ से कहा गया है कि वीडियो को बुरी तरह से एडिट किया गया है, वरना ये स्कूल स्पिरिट को प्रमोट करने वाला वीडियो था.

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर