Home /News /ajab-gajab /

मछुआरे के कांटे से शार्क चुरा ले गया 'दैत्य', 1 निवाले में निगल गया बड़ी सी मछली

मछुआरे के कांटे से शार्क चुरा ले गया 'दैत्य', 1 निवाले में निगल गया बड़ी सी मछली

मछली पकड़ने गई टीम के कैमरे में कई हुआ जीव चर्चा का विषय बना हुआ है (इमेज- PEN NEWS)

मछली पकड़ने गई टीम के कैमरे में कई हुआ जीव चर्चा का विषय बना हुआ है (इमेज- PEN NEWS)

अमेरिका (America) के फ्लोरिडा (Florida) में रहने वाले फिशिंग कप्तान जॉन बरोस्सार्ड (John Brossard )और उनकी टीम ने एक ऐसा मोमेंट देखा, जिसपर यकीन कर पाना मुश्किल है. बोरिस ने देखा कि समुद्र में एक विशालकाय दैत्य (Giant Mysterious Creature) जैसे जीव ने एक ही निवाले में शार्क (Shark) जैसी बड़ी मछली को निगल लिया.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    समुद्र की दुनिया काफी रहस्यमई (Mysterious Sea World) है. इसमें कई तरह के जीव गहराइयों में छिपे हैं. कई के बारे में अभी तक किसी को कोई जानकारी नहीं है. ये जीव अचानक ही बाहर आते हैं और लोगों को हैरान कर देते हैं. हाल ही में अमेरिका (America) के फ्लोरिडा (Florida) में रहने वाले जॉन बरोस्सार्ड (John Brossard) ने समुद्री दुनिया के एक अजीबोगरीब जीव को देखा. ये जीव क्या था, इसकी अभी तक जानकारी नहीं मिल पाई है. लेकिन इसने एक ही झटके में विशालकाय शार्क को निगल कर सबको हैरान कर दिया.

    जॉन और उसके क्रू समुद्र में जहाज लेकर उतरे थे. तभी उन्हें समुद्र में एक शार्क नजर आया. टीम उस शार्क को देख रहे थे. अचानक जॉन ने देखा कि शार्क के पीछे एक गहरी परछाई नजर आ रही थी. इसमें से एक परछाई ने अचानक शार्क पर हमला किया और उसे निगल लिया. इस विशालकाय जीव की परछाई तस्वीरों में कैद हो गई. अभी तक किसी को समझ नहीं आया है कि ये जीव क्या था?

    57 साल के जॉन ने घटना को याद करते हुए कहा कि उस दिन वो अपने क्रू के साथ शार्क पकड़ने गए थे. उनकी टीम की नजर इस शार्क पर थी. लेकिन इससे पहले कि वो इस शार्क को पकड़ते, अचानक वहां पानी के नीचे एक अजीबोगरीब गहरी परछाई नजर आई. इस परछाई ने अचानक से सामने आकर शार्क को निगल लिया. जॉन सहित उनकी टीम के किसी भी सदस्य को समझ नहीं आया कि ये क्या चीज थी जिसने शार्क को ही निगल लिया.

    mysterious creature captured on camera

    जॉन के मुताबिक़, झलक दिखाकर गायब हुए इस दैत्य का वजन करीब ढाई सौ किलो का था. जबकि शार्क करीब तीन फ़ीट लंबा था. ये वाक्य फ्लोरिडा ले एवरग्लैंड्स में हुआ, जहां जॉन मछली पकड़ने गए थे. उस एरिया में शार्क, एलिगेटर, मगरमच्छ, डॉल्फिंस भी पाए जाते हैं. लेकिन आजतक इस तरह का जीव नहीं देखा गया था. पहली बार ये कैमरे में कैद हुआ और शार्क को निगल कर गायब भी हो गया.

    Tags: Fishing, Florida, Khabre jara hatke, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर