चिड़िया ने चुपके से दुकान में ली एंट्री और चिप्स चुराकर हो गई फुर्र...देखें Video

चिप्स चोरी करते हुए पक्षी का वीडियो वायरल हो रहा है.

Seagull Stolen Snack: आपने आज तक पक्षियों को खाना खाते और लाड़ लाते हुए कई बार देखा होगा, लेकिन किसी पक्षी को खाने चुराते हुए शायद आज पहली बार देखेंगे. जी हां खाने की चोरी वो भी किसी घर या होटल से नहीं बल्कि दुकान से...

  • Share this:
    नई दिल्ली. पक्षियों को खाना (Bird Food) खिलाने के लिए कुछ लोग घर के बाहर दाना डालते हैं, तो कुछ लोग छत पर एक कोना बना देते हैं. पक्षी होते ही इतने प्यारे हैं कि किसी को भी इनसे प्यार हो जाएगा. इन प्यारे पक्षियों का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो इनकी आदतों का तो पता नहीं, लेकिन आपके चेहरे पर मुस्कान जरूर बिखेर जाएगा. सीगल नाम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में सीगल चुपके से न सिर्फ दुकान में घुसता है, बल्कि नजरों को इधर-उधर घुमाकर चिप्स का पैकेट चोरी (Seagull Stolen Snack) कर लेता है.

    चिप्स का पैकेट चोरी करने के बाद पक्षी तुरंत फुर्र हो जाता है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सीगल चोरी से दुकान के अंदर दाखिल होता है और चिप्स का पैकेट मुंह में दबाता है और तेज दौड़ लगाकर 9 दो 11 हो जाता है. सोशल मीडिया यूजर्स को ये वीडियो काफी मजेदार लग रहा है. इस वीडियो को टम्बलर नाम के यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा, 'देखिए कैसे सीगल आराम से आती है और तुरंत भाग निकलती है. यह सीगल अनुभवी शॉपलिफ्टर है.'

    ये भी पढ़ेंः- बुलेट ट्रेन से भी तेज है इस जानवर के दौड़ने की रफ्तार, VIRAL वीडियो देख हैरान हुए लोग

    आप भी देखिए VIDEO...

    अब ये वीडियो लोगों को कितना पंसद आ रहा है इस बात का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि खबर लिखे जाने तक इस पर 5.6 मिलियन व्यूज आ चुके थे. इतना ही नहीं इस वीडियो पर 4 लाख से ज्यादा लाइक्स और लाख से ज्यादा रि-ट्वीट हो चुके हैं.

    इस वीडियो को देखने के बाद कुछ यूजर्स का कहना है कि आखिरकार इंसानों ने इन्हीं भी ये सब सिखा दिया.

    प्रफुल्ला नाम के ट्विटर यूजर का कहना है कि हो सकता है कि पक्षी का फेवरेट फूड चिप्स हो इसलिए उसने इसे चुराया हो.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.