होम /न्यूज /अजब गजब /शख्स का खतरनाक स्टंट देख लोगों ने पकड़ लिया सिर, फिर हंसते- हंसते आंखों से निकले आंसू

शख्स का खतरनाक स्टंट देख लोगों ने पकड़ लिया सिर, फिर हंसते- हंसते आंखों से निकले आंसू

सौ.इंस्टाग्राम/ghantaa- स्टंटबाज उन्हें दिखाएं ऐसी ताकत और खेल की लोग बोले कमजोर दिल वाले बिल्कुल न देखें

सौ.इंस्टाग्राम/ghantaa- स्टंटबाज उन्हें दिखाएं ऐसी ताकत और खेल की लोग बोले कमजोर दिल वाले बिल्कुल न देखें

इंस्टाग्राम ghantaa पर शेयर वीडियो में एक शख्स ऐसे खतरनाक स्टंट करते दिखा कि लोग रो पड़े. चेहरे पर दर्द और बमुशकिल स्टंट ...अधिक पढ़ें

ऐसा स्टंट के बड़े बड़े स्टंटबाज भी घबरा जाए, हिम्मत और ताकत ऐसी कि जैकी चेन और माइक टाइसन भी शरमा जाएं. बेतहाशा दर्द झेलकर भी वो शख्स हर एक स्टंट को अंजाम दे रहा था. उसका दर्द देख लोगों के सिर में दर्द और कलेजे में तड़प होने लगी. सलाह दी गई कि इसे कोई भी अपने घर पर ट्राई ना करे. आप भी देखिए इस वायरल स्टंटबाज को.

इंस्टाग्राम ghantaa पर शेयर एक वीडियो में एक शख्स ऐसे खतरनाक स्टंट करते दिखाई दिया जिसे देख लोग रो पड़े. चेहरे पर दर्द और बमुशकिल स्टंट को अंजाम देते शख्स को देख लोग बोल पड़े इसे अब दोबारा मत करना. हाथ पर कार चढ़ाते हुए वीडियो को 70 हज़ार से ज्यादा लाइक्स मिले.

धांसू स्टंटबाज को देख दंग रह जाएंगे आप
सोशल मीडिया पर जब स्टंटबाज़ का वीडियो शेयर किया गया तो कैप्शन दिया गया ‘डोंट ट्राय दिस ऐट होम’. दरअसल ऐसा जबरदस्त स्टंट था की उसे देखकर आपका सिर भन्ना जाएगा या फिर कैप्शन देखकर अगर आपने वीडियो प्ले किया है तो आप इस स्टंटबाज को खोजते हुए उसके घर भी पहुंच सकते हैं. हाथों के ऊपर से चलती गाड़ी चढ़वा दी, ईटों के बीच ईंट सजाकर हाथों से तोड़ दी और चेहरे पर इतना दर्द लिए था मानों किसी मजबूरी में यह सब कर रहा हो. अगर आप तक आप स्टंटबाज की हिम्मत और जज्बे की तारीफ सुन-सुनकर उसके फैन हो चुकें हों, तो ज़रा आगे एक बार वायरल वीडियो में उसके स्टंट की असलियत भी तो देख लीजिए.

View this post on Instagram

A post shared by memes comedy (@ghantaa)

ईंट पर सजाकर तोड़ी भिंडी, हाथ पर चढ़ाई खिलौना गाड़ी
क्या हुआ चकरा गया ना सिर? अब उम्मीद है कि आप इस में से एक भी स्टंट को खुद ट्राई करना बिल्कुल नहीं चाहेंगे, अरे भई आपके पास ऐसी हिम्मत कहां जो इस बॉडी बिल्डर स्टंटबाज की नकल कर पाएं. बच्चों के खिलौने वाली गाड़ी और ईंटों के बीच ऐलोवेरा की पत्तियाँ सजाकर जनाब स्टंट कर रहे थे लेकिन हाव भाव और बॉडी लैंग्वेज तो ऐसी थी मानो सीधा पहाड़ तोड़ रहे हो और हाथ पर कार नहीं बुल्डोजर चढ़ रही हो. उम्मीद है यह वीडिओ आपकी उम्मीदों पर खरा उतरा होगा.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Viral Video on Social Media

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें