होम /न्यूज /अजब गजब /डर के चक्कर में ऐसा जागरुक बना शख्स कि ठेले पर भी लगा लिया हेलमेट, देखिए मज़ेदार वीडियो

डर के चक्कर में ऐसा जागरुक बना शख्स कि ठेले पर भी लगा लिया हेलमेट, देखिए मज़ेदार वीडियो

सौ.ट्विटर/@bhagwat__pandey- ठेले पर हेलमेट पहने शख्स को देख अचरज में पड़ गई पुलिस, चालान के डर को बताया वजह

सौ.ट्विटर/@bhagwat__pandey- ठेले पर हेलमेट पहने शख्स को देख अचरज में पड़ गई पुलिस, चालान के डर को बताया वजह

ट्विटर के @bhagwat__pandey पर जागरूकता का ऐसा वीडियो वायरल हुआ, जिसे देख आपकी हंसी छूट जाएगी. सब्जी का ठेला लगाने वाले ...अधिक पढ़ें

हिंदुस्तान भी लोगों को अपनी ही जान के प्रति सतर्क रहना सिखाना आसान नहीं. जान को जोखिम में न डालने वाली बात लोगों को नहीं सुहाती. अपनी सुरक्षा के लिए हेलमेट पहनना कितना जरूरी है, ये बताने के लिए भी सरकार और पुलिस को हर साल न जाने कितनी ही बार जागरूकता अभियान चलाना पड़ता है. तब कहीं जाकर बाइकर्स के सिर पर हेलमेट आती है. अगर चालान का डर ना हों तो हेलमेट भी न पहनें. लेकिन इस बीच जागरूकता की ऐसी तस्वीर सामने आई जिसे देख पुलिस वाले भी हैरान रह रह गए.

ट्विटर के @bhagwat__pandey प्रोफाइल पर जागरूकता का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख आपकी हँसी छूट जाएगी. सब्जी का ठेला लगाने वाले एक शख्स को हेलमेट पहने देख खुद पुलिसवाले भी अचरज में पड़ गए. फिर वजह पूछी तो उसने बताया कि हेलमेट न पहनने वालों का चालान कट रहा था इसी डर से वो अब हेलमेट में ही ठेला लेकर निकलेगा. वीडियो को 4 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिले.

चालान के डर से ठेले वाले ने धारण कर लिया हेलमेट
मध्यप्रदेश के सीधी जिले से जागरूकता से जुड़ा एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे खुद पुलिस वाले ने शेयर किया. लेकिन उसकी हँसी नहीं रुक रही. वीडियो सूबेदार भागवत प्रसाद पांडे के प्रोफाइल पर शेयर किया गया. जहां एक ठेला वाला हेलमेट लगाकर ठेला ले जाता दिखाई दिया, तो सभी का ध्यान उस पर चला गया. दरअसल शख्स ठेले पर सब्जी और पान मसाला बेच रहा था लेकिन उसके सिर पर हेलमेट था, जिसे देख पुलिस वाले ने उसे रोका और सवाल जवाब शुरु कर दिया. फिर डरे सहमे शख्स ने जो जवाब दिया वो हैरान करने वाला तो था ही साथ ही मिसाल पेश करने वाला भी था.

शख्स की जागरूकता देख लोग बोले, ‘हद कर दिया आपने’
दरअसल जिले में जागरूकता अभियान चलाया जा रहा था. बिना हेलमेट पहने दिखे बाइकर्स का तुरंत चालान कट रहा था. ऐसे में ठेलेवाला भी घबरा उठा. और उसने झट से किसी से हेलमेट लिया और सिर पर धारण कर लिया. बस इतना होना था कि पुलिस की नजर उस पर गई और शुरू हो गई पड़ताल. शख्स ने बताया कि उसने देखा कि सड़क पर जिन बाइकर्स ने हेलमेट नहीं पहनी उन्हें रोका जा रहा था, और चालान कट रहा था सो अलग. ऐसे में ठेले वाला शख्स कोई रिस्क नहीं लेना चाहता था. इसलिए उसने किसी से मांगकर झट से हेलमेट पहन लिया और फिर सड़क पर निश्चिंत होकर चलता दिखाई दिया. वीडियो को 4 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिले हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Awareness, Khabre jara hatke, Viral Video on Social Media

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें