Home /News /ajab-gajab /

बीवी नहीं, 'प्रेमिका' बनने की शौकीन है ये महिला, करवा चुकी है सैंकड़ों मर्दों का तलाक

बीवी नहीं, 'प्रेमिका' बनने की शौकीन है ये महिला, करवा चुकी है सैंकड़ों मर्दों का तलाक

शादीशुदा मर्दों का तलाक करवा बेहद खुश होती है ली (इमेज- इंस्टाग्राम)

शादीशुदा मर्दों का तलाक करवा बेहद खुश होती है ली (इमेज- इंस्टाग्राम)

खुद को प्रेमिका कहलवाने (Self Confressed Serial Mistress) की शौक़ीन एक महिला ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि उसे शादीशुदा लोगों की जिंदगी बर्बाद करने में मजा आता है. वो घर पर बैठकर बोर होने से ज्यादा अच्छा किसी के पति के साथ समय (Woman Loves Cheating With Married Men) बिताना पसंद करती है.

अधिक पढ़ें ...

    आमतौर पर आपने देखा-सुना होगा कि प्यार के मांमले में महिलाएं काफी भावुक होती हैं. अपने पार्टनर के प्रति वफादारी महिलाओं में सबसे ज्यादा देखने को मिलती है. वो अपने प्यार को किसी के साथ बांटना नहीं चाहती. लेकिन आज हम जिस महिला की बात कर रहे हैं, वो किसी की बीवी बनने की जगह प्रेमिका बनना पसंद करती है. इस महिला को शादीशुदा मर्दों संग रोमांस (Woman Loves Cheating With Married Men) करने का शौक है. अभी तक इसकी वजह से कई लोगों का तलाक हो चुका है. महिला ने इसका खुलासा खुद किया.

    खुद को सीरियल मिस्ट्रेस कहने वाली 49 साल की ग्वेनेथ ली (Gweneth Lee) ने खुलासा किया कि वो शादीशुदा मर्दों के साथ ही रिलेशन बनाना पसंद करती है. उसे ये सोचकर ज्यादा मजा आता है कि जिसके साथ वो सो रही है वो किसी और का पति है. द सन को दिए इंटरव्यू में ली ने कहा कि उसे अपने घर पर बैठकर बोर होने से कई ज्यादा मजा किसी और के पति के साथ समय बिताने में आता है. ये सोचकर ही उसकी एक्साइटमेंट कई गुना बढ़ जाती है.

    ब्रेकअप के बाद लगा चस्का
    इंटरव्यू में ली ने अपनी लाइफ से जुडी कई डिटेल्स बताई. ली का 2017 में अपने 4 साल पुराने प्रेमी से ब्रेकअप हुआ था. उसके प्रेमी ने ली का कई शादीशुदा मर्दों के साथ अफेयर होने की वजह से रिश्ता तोड़ लिया था. इसके बाद ली कभी किसी के साथ सीरियस रिलेशन में नहीं आई. उसने कई मशहूर बिजनेसमैन और इंडस्ट्रियलिस्ट के साथ अफेयर का खुलासा किया. उसने बताया कि ये लोग उसे महंगे गिफ्ट्स देते हैं जिसके कारण वो शानोशौकत की जिंदगी जीती है.

    serial mistress

    अपने प्रेमियों से महंगे गिफ्ट्स और एक्सपेंसिव वेकेशन प्लान करवाती है ली

    नहीं आती शर्म
    अभी तक ली की वजह से कई शादीशुदा लोगों का तलाक हो चुका है. लेकिन ली का कहना है कि उसे इस बात का ना कोई अफ़सोस है ना ही उसे इसकी शर्म है. उसने द सन को दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि उसे नॉर्मल लाइफ पसंद नहीं. उसे मजा आता है जब मर्द उसका नाम किसी और नाम से सेव करते हैं या झूठ बोलकर उससे मिलने आते हैं. लोग उसे महंगे रेस्त्रां ले जाते हैं और छिपकर बीवी के सामने उसे मैसेज करते हैं.

    serial mistress

    31 साल की उम्र में ली के पति की कैंसर से मौत हो गई थी

    कैंसर से हुई थी पति की मौत
    ली ने अपने अतीत के बारे में भी बात की. उसने बताया कि जब वो 31 साल की थी, तब उसके पति की मौत कैंसर गई थी. इसके बाद वो काफी अकेली हो गई थी. धीरे-धीरे उसने दूसरी चीजों में खुशियां तलाशनी शुरू की. इसमें एक शादीशुदा मर्दों से अफेयर भी शामिल था. उसने पहले नॉर्मल पार्टनर ढूंढने की कोशिश की लेकिन उसे कोई अच्छा नहीं लगा. इसके बाद उसने ये तरीका अपनाया. ली का कहना है कि लोग उसे जज करते हैं. कई लोग उसे गालियां देते हैं लेकिन ये उसकी लाइफ है. उसे वो अपनी मर्जी से जीना चाहती है और जी रही है.

    Tags: Extra Marital Affair, Khabre jara hatke, Marriage, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर