Home /News /ajab-gajab /

सहेली से शादी करने के लिए कराया सेक्‍स चेंज, अब उसी ने किया इनकार

सहेली से शादी करने के लिए कराया सेक्‍स चेंज, अब उसी ने किया इनकार

प्रतिकात्‍मक फोटो

प्रतिकात्‍मक फोटो

लड़की को पता था कि उनके घर वाले इसके लिए तैयार नहीं होंगे इसलिए उसने सेक्‍स चेंज कराकर लड़का बनने का फैसला किया.

    केरल में एक लड़की को अपनी दोस्‍त इतनी पसंद थी कि उसने दोस्‍त के साथ सात जन्‍मों तक रहने का वादा कर लिया. लड़की को पता था कि उनके घर वाले इसके लिए तैयार नहीं होंगे इसलिए उसने सेक्‍स चेंज कराकर लड़का बनने का फैसला किया. अब जब लड़की सर्जरी कराकर लड़का बन गई तो उसकी गर्लफ्रेंड ने उससे शादी से इंकार कर दिया.

    मामला केरल के कोझिकोड का है. 22 साल की अर्चना ने अपनी दोस्‍त इतनी पसंद थी कि उन दोनों ने हमेशा साथ रहने का फैसला कर लिया. दोनों को पता था कि समाज उनके इस रिश्‍ते को कभी अपनाएगा नहीं. इसी कारण अर्चना ने अपना सेक्‍स चेंज कराने का फैसला किया. अर्चना सेक्‍स चेंज कराने के बाद अब दीपू आर दर्शन बन चुका है. दीपू के मुताबिक अब उसकी दोस्‍त अब उससे शादी नहीं कराना चाहती है. लड़की की वडकरा में किसी शख्स के साथ शादी भी तय हो गई है.

    इसे भी पढ़ें :- बैंक के बक्से से लाखों की चिल्लर ऐसे ले गए चोर, देखें CCTV VIDEO

    दो लाख रुपये खर्च कर कराई सर्जरी
    पेरुवन्नमुझी के रहने वाले दीपू ने अपनी दोस्‍त से शादी करने के लिए पानी की तरह पैसे बहा दिए. दीपू ने बताया कि दोस्‍त से शादी के लिए उन्‍होंने चेन्‍नई के एक अस्‍पताल में सर्जरी के लिए तकरीबन दो लाख रुपये खर्च किए हैं. दीपू ने बताया कि उसकी दोस्‍त अब उससे बात भी करने को तैयार नहीं है. दीपू का कहना है कि उसकी दोस्‍त ने ही उसे ऐसा करने के लिए कहा था अब वह उसे छोड़कर किसी और से शादी करना चाहती है.

    इसे भी पढ़ें :- हवा में उड़ते हुए टनल से टकराई कार, फिर भी बच गई ड्राइवर की जान, देखिए VIDEO

    दोस्‍त पर धोखाधड़ी का मामला कराएंगे दर्ज
    दीपू का कहना है कि जिस तरह से उनकी दोस्‍त ने उन्‍हें धोखा देकर किसी अन्‍य लड़के से शादी करने का फैसला किया उससे वह अपने को ठगा महसूस कर रहे हैं. दीपू ने कहा है कि वह इसके लिए दोस्‍त पर धोखाधड़ी का मुकदमा भी दर्ज कराएंगे.

    Tags: Kerala, Love marriage, Love Sex aur Dhokha, Marriage, Police

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर