Home /News /ajab-gajab /

समुद्र किनारे बिकिनी पहन साथ नहा रही थी मां-बेटी, अचानक पानी से चीखते हुए भागी बाहर

समुद्र किनारे बिकिनी पहन साथ नहा रही थी मां-बेटी, अचानक पानी से चीखते हुए भागी बाहर

अमेरिका सहित दुनिया भर में शार्क अटैक के कई मामले सामने आते हैं (इमेज- इंस्टाग्राम)

अमेरिका सहित दुनिया भर में शार्क अटैक के कई मामले सामने आते हैं (इमेज- इंस्टाग्राम)

साउथ कैरोलिना (South Carolina) में रहने वाली 11 साल की सारा (Sara) अपनी मां निकोल ऑइस्टर (Nikol Oister) के साथ समुद्र किनारे नहा रही थी. तभी उनकी नजर पानी में ऐसी चीज पर पड़ी कि दोनों चीखते हुए बाहर भागी.

    लोग वीकेंड्स (Weekends) पर अपनी फैमिली के साथ एन्जॉय करते हैं. कोई रेस्त्रां जाता है तो कोई पार्क. जिन लोगों का घर समुद्र के किनारे है, वो बीच पर रिलैक्स करते नजर आते हैं. हालांकि, हर बीच सेफ नहीं होता. किसी में लहर की वजह से एक्सीडेंट होते हैं, तो किसी में तो खतरनाक शार्क (Shark Attack) आते हैं. दुनिया में शार्क अटैक के कई मामले सामने आते हैं. हाल ही में साउथ कैरोलिना से शार्क अटैक का एक मामला सामने आया है.

    shark attack
    इंस्टाग्राम (Instagram) पर महिला ने अपनी बेटी और खुद के साथ हुई इस घटना को शेयर किया. मां ने बताया कि अचानक शार्क को अपनी बेटी के किनारे देख वो बेहद डर गई थी. घटना के वक्त सारा सर्फिंग कर रही थी. अचानक महिला ने देखा कि उसकी बेटी के किनारे काले रंग की परछाई दिखी. पहले तो वो समझ नहीं पाई कि परछाई किस चीज की है. जब वो और पास आया, तो मां-बेटी चीखते हुए वहां से भागी. वो काली चीज शार्क थी.

    shark attack
    गुड मॉर्निंग अमेरिका (Good Morning America) नाम के अखबार को दिए इंटरव्यू में सारा की मां निकोल ने बताया कि वो न्यूयॉर्क में बीच पर अपनी बेटी के साथ घूमने गई थी. दोनों बीच पर आराम से एन्जॉय कर रही थी. दोनों इसका वीडियो भी बना रही थी. इसी दौरान उनकी नजर पानी से निकली काली चीज जो बेबी शार्क था. वीडियो फुटेज देख सभी हैरान रह गए. कई लोगों ने कमेंट किया कि ऐसी खतरनाक स्थिति में कोई दुर्घटना नहीं हुई, वही बड़ी बात है. बता दें कि हर साल दुनिया में शार्क अटैक के कई मामले सामने आते हैं. इसमें कई लोगों की मौत हो जाती है.

    Tags: America, Attack, Fish, Holiday

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर