भेड़ ने पीठ पर सवारी करने वाले शख्स को दिया 'रिटर्न गिफ्ट', जानने के लिए देखें Viral Video

भेड़ ने पीठ पर सवारी करने वाले शख्स को दिया 'रिटर्न गिफ्ट', जानने के लिए देखें Viral Video
भेड़ द्वारा रिटर्न गिफ्ट दिए जाने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आपने आजतक घोड़े, ऊंट और कई जानवरों की सवारी की होगी, लेकिन क्या कभी भेड़ की सवारी की है. नहीं न. एक शख्स ने न सिर्फ भेड़ की सवारी बल्कि इसका मलाल उसे जीवनभर रहेगा. इस खास वीडियो (Video) को शेयर किया है आईएफएस ऑफिसर सुशांत नंदा ने.

  • Share this:
नई दिल्ली. बड़े-बुजुर्गों ने कहा है इंसान जैसे कर्म करता है उसका फल भी वैसा ही मिलता है. अब कोई बात जब बुजुर्ग लोगों ने कही है तो गलत कैसे हो सकती है. इस मिसाल का एक वीडियो भी सामने आ गया है और ये सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. आपने आजतक घोड़े, ऊंट और कई जानवरों की सवारी की होगी, लेकिन क्या कभी भेड़ की सवारी की है. नहीं न.

एक शख्स ने न सिर्फ भेड़ की सवारी (sheep take revenge) बल्कि इसका मलाल उसे जीवनभर रहेगा. इस खास वीडियो (Video) को शेयर किया है आईएफएस ऑफिसर सुशांत नंदा ने. इस वीडियो के कैप्शन में नंदा ने लिखा है, 'रिटर्न गिफ्ट' (Return Gift). देखिए Video...
इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स भेड़ के पीठ के ऊपर ऐसा बैठा है मानो वो इसकी सवारी करने वाला हो. फिर भेड़ दौड़ लगाता है और शख्स गिर जाता है और आसपास मौजूद भेड़ सींग से उस पर हमला कर देते हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग काफी मजाक उड़ा हैं. कुछ यूजर्स का कहना है कि जैसी करनी, वैसी भरनी. एक यूजर ने लिखा, ले आ जा तुझे स्वर्ग दिखाऊं.एक ट्विटर यूजर ने तो इस वीडियो को देखने के बाद क्रिकेट कमेंट्री कर डाली और कहा, ये जोरदार प्रहार करते हुए हवा में बाउंड्री पार होते हुए.. कमर तोड़ू परफोर्मेंस.

विशाल शर्मा जी का कहना है, भेड़ ने अपने दुश्मन के पलटने का पूरा इंतज़ार किया ओर सही वक्त पर सही हमला करके बता दिया कि कोई जानवर कमजोर नहीं होता.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज