• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • कार की इंजन से आ रही थी अजीबोगरीब आवाजें, पार्किंग में चीखते हुए बाहर भागी महिला

कार की इंजन से आ रही थी अजीबोगरीब आवाजें, पार्किंग में चीखते हुए बाहर भागी महिला

स्कॉटलैंड की एक महिला के कार के इंजन से ऊदबिलाव मिलते ही सनसनी मच गई

स्कॉटलैंड की एक महिला के कार के इंजन से ऊदबिलाव मिलते ही सनसनी मच गई

स्कॉटलैंड (Scotland) में रहने वाली महिला ने अपने साथ हुई एक अजीबोगरीब घटना को लोगों के साथ शेयर किया. इस महिला की कार से अजीब सी आवाजें आ रही थी. जब उसने कार के इंजन के कम्पार्टमेंट (Engine Compartment) को खोला तो हैरान रह गई.

  • Share this:
    इंसान ने अपने स्वार्थ के लिए जंगल काट डाले. नतीजा ये हुआ कि जानवर अब इंसानों के नजदीक आने लगे हैं. कई बार तो लोगों के घरों से ऐसे जानवर निकलते हैं, जिनके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता. ना सिर्फ घरों से बल्कि कई जगहों से. कभी सड़क किनारे तो कभी कहीं और से ये जानवर बाहर निकलते रहते हैं. हाल ही में स्कॉटलैंड (Scotland) में रहने वाली एक महिला के कार से एक ऐसा जानवर निकला, जिसके बारे में उसने सोचा भी नहीं था.

    महिला की कार एडिनबर्घ (Edinburgh) के नजदीक एक तालाब के पास पार्किंग में खड़ी थी. वहां जैसे ही उसने कार ऑन करने की कोशिश की, उसे अजीबोगरीब आवाजें आने लगी. महिला पहले समझ नहीं पाई कि ये आवाजें कैसी है? चेक करने के लिए उसने कार के इंजन कम्पार्टमेंट को चेक करने का फैसला किया. जब उसने अंदर झांका तो उसके मुंह से चीख निकल गई. अंदर एक ऊदबिलाव बैठा था.



    स्कॉटलैंड के एनिमल रेस्क्यूअर (Animal Rescuer) के लिए ये काफी नई स्थिति थी. आजतक उन्होंने कभी गाड़ी में फंसे ऊदबिलाव को बाहर नहीं निकाला था. ऊदबिलाव कार हुड में छिपा था. स्कॉटलैंड के रेस्क्यूअर्स में से एक ने बताया कि गाड़ी तालाब के पास पार्क की हुई थी. गाड़ी लॉक थी ऐसे में समझ नहीं आ पा रहा कि ऊदबिलाव कार के इंजन में कैसे घुसा?



    टीम ने अपने फेसबुक पेज पर फंसे ऊदबिलाव की तस्वीर पोस्ट की. जब ऊदबिलाव को निकाला गया तब वो काफी डरा हुआ था. टीम ने उसे पैंपर करने की कोशिश की लेकिन तब तक वो वहां से भाग गया. उसे किसी तरह की मेडिकल हेल्प नहीं दी गई. हालांकि, इसके बाद महिला की कार से आवाजें आनी बंद हो गई.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज