• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • आधी रात कपल को फार्महाउस की दीवार से आती थी आवाजें, हथौड़ी से तोड़ते ही घर छोड़कर भागे पति-पत्नी

आधी रात कपल को फार्महाउस की दीवार से आती थी आवाजें, हथौड़ी से तोड़ते ही घर छोड़कर भागे पति-पत्नी

पेंसिल्वेनिया का ये कपल सस्ते दाम में मिले फार्महाउस से बेहद खुश था लेकिन इसकी असलियत छिपाई गई थी

पेंसिल्वेनिया का ये कपल सस्ते दाम में मिले फार्महाउस से बेहद खुश था लेकिन इसकी असलियत छिपाई गई थी

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक कपल ने अपने साथ हुए धोखे की घटना लोगों के साथ शेयर की. इस कपल ने अपनी जिंदगी की जमा-पूंजी लगाकर एक फार्महाउस (Cheap Farmhouse Bought) ख़रीदा था. लेकिन उसकी दीवार के पीछे से जो निकला उसके बाद उन्हें घर छोड़ना पड़ा.

  • Share this:

    प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट (Property Investment) करना हमेशा से लोगों की पहली पसंद रहता है. लोग अपनी सेविंग्स लगाकर घर खरीदते हैं. लेकिन जब पता चले कि इसमें उनके साथ हो गया है धोखा, तो इंसान ठगा सा महसूस करता है. ऐसा ही एक धोखा हुआ पेंसिल्वेनिया (Pennsylvania) में रहने वाले एक कपल के साथ. उन्होंने अपनी सेविंग्स से 149 साल पुराना फार्महाउस (149 Year Old Farmhouse) खरीदा था. कपल इस घर को खरीद खुश था लेकिन ये ख़ुशी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई.
    कपल जब इस घर में शिफ्ट हुआ तो बेहद खुश था. वो लंबे समय से उस लोकेशन में घर देख रहे थे. आखिरकार इस फार्महाउस के जरिये उनका सपना पूरा हुआ. कपल ने 149 साल पुराना फार्महाउस खरीद लिया. लेकिन इसके बाद धीरे-धीरे उनकी खुशियां गायब होने लगी. कपल को रात में अपने घर की दीवारों से अजीबोगरीब आवाजें आती थी. कपल इसे लेकर चिंतित रहने लगा. उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि ये कैसी आवाजें हैं? आखिरकार उन्होंने एक जांच टीम को इसके लिए घर बुलाया. इसके बाद उनके सामने जो असलियत आई वो चौंकाने वाली थी.

    दीवार में थी 4 लाख मधुमक्खी
    टीम ने जांच में पाया कि उनके घर की दीवार में करीब चार लाख मधुमक्खी रह रही थी. ये सुनते ही कपल के होश उड़ गए. उन्हें इनके हटाए जाने तक घर से दूर रहना पड़ा. CNN को दिए इंटरव्यू में महिला ने बताया कि जब फार्महाउस के पुराने मालिक ने इसे बेचने में हड़बड़ी की थी, उन्हें तभी समझ जाना चाहिए था. लेकिन तब अपने बजट में मिल रहे घर के अलावा उनके दिमाग में कुछ नहीं आया. हालांकि, बाद में समझ आया कि उसने हाउस को इतने सस्ते दाम पर कैसे बेच दिया था?

    हटाने में खर्च हुए 8 लाख रुपए
    घर की दीवार के पीछे 4 लाख मधुमक्खियों को हटाने के लिए कपल ने Allan Lattanzi को हायर किया जो प्रोफेशनल बीकीपर हैं. उन्होंने मधुमक्खी हटा तो दी लेकिन इसमें कपल के 8 लाख रुपए खर्च हो गए. एलन ने बताया कि वो चार साल पहले भी इस फार्महाउस में आया था. तब उसके पुराने मालिक ने मधुमक्खी हटाने से इंकार कर दिया था क्यूंकि उनके पास पैसे नहीं थे. इससे साफ़ है कि कपल को जानते हुए ये घर बेचा गया था.
    35 साल से रह रही थी मधुमक्खियां
    Allan Lattanzi ने बताया कि उनकी टीम ने दीवार के पीछे से करीब साढ़े चार लाख मधुमक्खी हटाई थी. ये इसके पीछे 35 साल से रह रहे थे. इन्हें हटाने में काफी खर्च हुआ, जिसकी वजह से कपल ने गोफंड पेज बनाया है. उन्होंने लोगों से मदद की अपील की है. सस्ते दाम में खरीदा गया फार्महाउस कपल को काफी महंगा पड़ गया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज