• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • 1 महीने तक बच्ची के बेडरूम में छिपा रहा शख्स, रात को निकलकर करता था गंदा काम

1 महीने तक बच्ची के बेडरूम में छिपा रहा शख्स, रात को निकलकर करता था गंदा काम

ऑनलाइन बच्ची को प्यार के जाल में फंसाकर जोनाथन उसका शोषण कर रहा था

ऑनलाइन बच्ची को प्यार के जाल में फंसाकर जोनाथन उसका शोषण कर रहा था

अमेरिका (America) के टेनेसी (Tennessee) में पेरेंट्स तब हैरान रह गए जब उन्हें पता चला कि उनकी 15 साल की बेटी के कमरे में एक अधेड़ शख्स एक महीने (Man Hidden In Bedroom) से छिपकर रह रहा था. ये शख्स उसकी बेटी से प्यार करने का दावा करता था और कमरे में छिपकर उसका शारीरिक शोषण करता था.

  • Share this:

    दुनिया के कई तरह के क्रिमिनल्स के बारे में आपने देखा-सुना होगा. लेकिन आज हम जिस क्रिमनल के बारे में बात कर रहे हैं उसे किसी भी तरह का डर शायद नहीं था. इस शातिर अपराधी ने पहले ऑनलाइन 15 साल की एक बच्ची को अपने प्यार के जाल में फंसाया (Online Love Fraud). उसके बाद बच्ची से मिलने के लिए 700 मील ड्राइव कर उसके घर तक आया. इतना ही नहीं, वो बच्ची के कमरे में उसके कबर्ड में ही छिपकर रहने भी लगा. करीब एक महीने तक ये शख्स उसके कबर्ड के अंदर ही रहता पाया गया. जब बच्ची के पेरेंट्स को कबर्ड से आवाजें आने लगी तब उन्होंने पुलिस को बुलाया और फिर से शख्स पकड़ा गया.

    मामला अमेरिकी के टेनेसी से सामने आया. जोनाथन रॉसमोइन (Johnathan Rossmoine) नाम के इस अपराधी ने 15 साल की बच्ची को अपना निशाना बनाया था. वो बच्ची के कमरे में एक महीने से छिपकर रह रहा था. पुलिस ने उसे पकड़कर जेल में भेज दिया. पुलिस के हत्थे चढ़ने के बाद जोनाथन ने क्राइम को स्वीकार किया. इसमें बच्ची को प्यार के जाल में फंसा कर उससे संबंध बनाना भी शामिल है.
    मामले की जानकारी देते हुए हेर्नान्दो काउंटी शेरिफ (Hernando County Sheriff) ने बताया कि जोनाथन की मुलाक़ात बच्ची से दो साल पहले इंटरेनट पर हुई थी. इसके बाद से जोनाथन कई बार बच्ची से मिलने आता रहा. वो उसके पेरेंट्स के ना रहने पर अंदर आता और फिर कबर्ड में छिप जाता. रात को बाहर निकलता, बच्ची का शोषण करता था. इसके बाद जब बच्ची के पेरेंट्स बाहर चले जाते थे तब वो घर से चला जाता था.
    Fox10 की रिपोर्ट के मुताबिक, सितंबर 2020 में जोनाथन को बच्ची के घर से पकड़ा गया था. उस समय भी वो कबर्ड में ही बंद था. उसने पुलिस को बताया था कि वो 19 अगस्त से ही बच्ची के कमरे में रह रहा था. बच्ची ने जोनाथन को अपना प्रेमी बताया और ये माना कि उसने भी जोनाथन के छिपने में उसकी पूरी मदद की थी. अब जोनाथन जेल में अपनी सजा का इंतजार कर रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज