OMG! LED बल्ब खरीदने पर दिए सिक्के तो दुकानदार ने युवक को जमकर पीटा

इसके बाद दुकानदार जबीर गुस्से में जनार्दन साहो को गाली देने और पीटने लगा. वहीं दुकानदार का आरोप है कि जनार्दन साहो उसकी दुकान से बल्ब चुरा रहा था.

News18Hindi
Updated: September 6, 2018, 8:50 PM IST
News18Hindi
Updated: September 6, 2018, 8:50 PM IST
ओडिशा के बालासोर में एक व्यक्ति को बुरी तरह से पीटने का मामला सामने आया है. मामला एक LED बल्ब को खरीदने को लेकर शुरू हुए विवाद से बढ़ा. पीड़िता की तरफ से दर्ज FIR के मुताबिक, बालासोर के गोबिंदनगर गांव के जनार्दन साहो बल्ब खरीदने के लिए सोमनाथपुर बाजार में गए.

जहां उन्होंने LED बल्ब खरीदने के लिए 130 रुपये के खुले दिए. जिसमें बहुत से सिक्के थे. आरोपी दुकानदार जबीर खान ने उन रुपयों को लेने से मना कर दिया. पीड़िता की पत्नी की FIR के मुताबिक, दुकानदार जबीर ने उन फुटकर पैसों को लेने से मना कर दिया. जिसके बाद पीड़ित ने दुकानदार से पूछा कि क्या सरकार ने छोटे सिक्कों को बंद कर दिया है?

इसके बाद दुकानदार जबीर गुस्से में जनार्दन साहो को गाली देने और पीटने लगा. वहीं दुकानदार का आरोप है कि जनार्दन साहो उसकी दुकान से बल्ब चुरा रहा था. जनार्दन के बचाव के लिए इक्ट्ठा हुए लोग बाद में दुकानदार की तरफ हो गए और उसे धमकी देने लगे.

पीड़ित जनार्दन की पत्नी ने पुलिस में दुकानदार के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. FIR के मुताबिक, दुकानदार जबीर ने उसके पति जनार्दन को घसीटते हुए बाजार में गांधी प्रतिमा के पास लाया और फिर उसके कपड़े उतारकर उसे पीटा.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर