Home /News /ajab-gajab /

एक-दूसरे की गंदी-गंदी तस्वीरें खींच करोड़पति बने भाई बहन, मां-बाप को बच्चों पर गर्व

एक-दूसरे की गंदी-गंदी तस्वीरें खींच करोड़पति बने भाई बहन, मां-बाप को बच्चों पर गर्व

ओनलीफैंस पर भाई-बहन के लाखों फॉलोवर्स हैं (इमेज- इंस्टाग्राम)

ओनलीफैंस पर भाई-बहन के लाखों फॉलोवर्स हैं (इमेज- इंस्टाग्राम)

ओनलीफैंस (OnlyFans) नाम की एडल्ट साइट (Adult Site) पर अश्लील तस्वीरें बेचकर भाई-बहन (Siblings Earning Fortune Selling Hot Photos) की जोड़ी करोड़पति बन चुकी है. ये जोड़ी इस साइट पर बोल्ड फोटोज पोस्ट करती है. तस्वीरें खींचने में भाई-बहन ही एक-दूसरे की मदद करते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    भाई-बहन की नोक-झोक आपने कई बार देखी होगी. इस रिश्ते में जितनी लड़ाइयां होती है, उसी में इनका प्यार छिपा रहता है. जरा सी मुसीबत आने पर दोनों एक-दूसरे के लिए खड़े हो जाते हैं. लेकिन आज हम जिस भाई-बहन (Weird Siblings) की बात करने जा रहे हैं, उन्होंने एक-दूसरे की करोड़पति बनने में मदद की है. हालांकि, इसका तरीका कई लोगों को पच नहीं रहा है. ये भाई-बहन एक-दूसरे की अश्लील तस्वीरें खींचते (Siblings Click Bold Photos) हैं और इसे एडल्ट साइट पर बेचते हैं. इस काम से अबतक दोनों 20 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुके हैं.

    स्कॉटलैंड (Scotland) के ग्लासगो (Glasgow) में रहने वाले ये भाई-बहन चर्चा में है. 24 साल की डेजी ड्रियू का भाई पहले से एडल्ट साइट पर तस्वीरें बेचता था. जब एक बार डेजी न्यूजीलैंड दौरे पर थी, वहां पैसे खत्म होने पर उसने भी भाई के नक़्शे-कदम पर चलने का फैसला किया. डेजी का भाई, 29 साल का ऑस्टिन ओनलीफैंस पर अपनी फोटोज के जरिये पैसे कमाता था. उसी की तरह डेजी ने भी फरवरी 2021 में ओनलीफैंस पर अकाउंट बनाया और अपनी भी तस्वीरें बेचने लगी.

    siblings earn millions from selling bold photos

    डेजी को अपने भाई के सामने बोल्ड कपड़े पहनने में हिचक नहीं होती है

    अब दोनों भाई-बहन मिलकर ओनलीफैंस पर अपनी अश्लील तस्वीरें बेचते हैं. फोटोज खींचने में दोनों एक-दूसरे की मदद करते हैं. लोगों को जब इसका पता चला तो वो हैरान रह गए. हालांकि, कुछ लोगों ने दोनों को एडल्ट फिल्म साथ बनाने के बदले अच्छे-खासे पैसे ऑफर किये लेकिन दोनों ने इसे रिजेक्ट कर दिया. डेजी ने कहा कि भले ही उसका भाई उसके बोल्ड फोटोज खींचता है लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि वो अपने रिश्ते की मर्यादा भूल गई है

    siblings earn millions from selling bold photos

    कमाए हुए पैसों से मां-बाप को वेकेशन पर ले जाते हैं भाई-बहन

    डेजी और ऑस्टिन के मां-बाप को भी बच्चों के काम के बारे में पता है. इससे दोनों को कोई ऑब्जेक्शन नहीं है. उनके मां-बाप को उनके काम पर गर्व है. भाई-बहन में ऑस्टिन गे है. इसके बावजूद कई लोगों ने उसे अपनी बहन के साथ फिल्म बनाने की रिक्वेस्ट की है. बता दें कि हाल के दिनों में ओनलीफैंस के जरिये कई लोगों ने काफी पैसा बनाया है. इसपर लोग अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करते हैं, जिसे देखने के लिए लोगों को सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है. इसके जरिये लोग अच्छा-खासा पैसा बना रहे हैं.

    Tags: Bold Photoshoot, Khabre jara hatke, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर