Home /News /ajab-gajab /

दादी की पालतू घोड़ी से प्यार कर बैठा पोता, हफ्ते में 4 बार करता था 'रोमांस'

दादी की पालतू घोड़ी से प्यार कर बैठा पोता, हफ्ते में 4 बार करता था 'रोमांस'

मामले की जानकारी मिलते ही दादी ने पोते को अरेस्ट करवा दिया (इमेज- फेसबुक)

मामले की जानकारी मिलते ही दादी ने पोते को अरेस्ट करवा दिया (इमेज- फेसबुक)

फ्लोरिडा (Florida) से सामने आए एक अजीबोगरीब मामले ने लोगों को हैरान कर दिया. यहां रहने वाली एक महिला की घोड़ी के साथ उसके पोते ने शारीरिक संबंध (Boy Raped Granny Pony) बनाए, जिसके बाद दादी में ही पोते को जेल भिजवा दिया.

    दुनिया में कई तरह के शॉकिंग मामले (Shocking Cases In World) सामने आते रहते हैं. इनमें से कुछ केसेस को जानने के बाद लोग हैरान रह जाते हैं. पहले ही दुनिया रेप जैसी घटनाओं से परेशान है.इसके बाद कुछ ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जहां इंसान जानवरों के साथ ही अश्लील हरकत करते पकड़ा जाता है. ऐसा ही एक मामला 2018 में फ्लोरिडा (Florida) से सामने आया था. यहां एक बुजुर्ग महिला ने अपनी पालतू घोड़ी के रेप (Boy Raped Granny Pony) के आरोप में अपने पोते को जेल भिजवा दिया.

    ये मामला 2018 में सामने आया था. जानकारी के मुताबिक़, फ्लोरिडा में रहने वाली बुजुर्ग महिला कैरन मिलानो (Karen Milano) ने अपने 21 साल के पोते को पालतू घोड़ी का रेप करते हुए पकड़ लिया था. 21 साल के निकोलस सारदो (Nicholas Sardo)को दादी ने बिना कपड़ों के अपनी घोड़ी के पास देखा था. इसके बाद तुरंत दादी ने पुलिस को कॉल किया और अपने पाते को एनिमल बेस्टिलटी के आरोप में अरेस्ट करवाया. जांच में घोड़ी से रेप का मामला कंफर्म हुआ और निकोलस को जेल भेज दिया गया.

    man raped pony with condom

    स्पेशल ब्रीड की थी घोड़ी
    कैरन को अपनी घोड़ी जैकी जी काफी प्यारी है. ये घोड़ी मिनिएचर ब्रीड की है. आम घोड़ों के मुकाबले ये साइज में आधी होती हैं. डेली स्टार की खबर के मुताबिक़, निकोलस ने पुलिस को दिए बयान में बताया था कि उसे जैकी जी काफी पसंद थी. उसकी दादी को लगता था कि उसका पोता भी उसकी घोड़ी से वैसा ही लगाव रखता है जैसा उसे है. लेकिन असलियत कुछ और थी.

    man raped pony with condom

    कंडोम लगाकर करता था सेक्स
    पुलिस को निकोलस ने बताया कि उसे जैकी जी से आकर्षण था. वो हफ्ते में चार बार मौका मिलते ही घोड़ी के साथ संबंध बनाता है. बीमारी से बचने के लिए निकोलस हमेशा कंडोम का इस्तेमाल करता था. पुलिस की रिपोर्ट में उसे बीमार घोषित किया गया था. मामले की जानकारी मिलते ही निकोलस को अरेस्ट कर लिया गया था. बता दें कि फ्लोरिडा में एनिमल बेस्तीलिटी इलीगल है.

    Tags: Animal Cruelty, Animal Welfare, Horses, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर