Home /News /ajab-gajab /

8 बच्चों की मां को लगी बच्चे पैदा कर दूध पिलाने की लत, बिना पति के होना चाहती है कई बार प्रेग्नेंट

8 बच्चों की मां को लगी बच्चे पैदा कर दूध पिलाने की लत, बिना पति के होना चाहती है कई बार प्रेग्नेंट

8 बच्चों की मां मेरी को ज्यादातर लोग ऑक्टोमम के नाम से जानते हैं (इमेज- टिकटोक)

8 बच्चों की मां मेरी को ज्यादातर लोग ऑक्टोमम के नाम से जानते हैं (इमेज- टिकटोक)

यूके (United Kingdom) के बिर्मिंघम (Birmingham) में रहने वाली मेरी बुचन (Marie Buchan) को प्रेग्नेंट रहने की लत लग गई है. अभी तक आठ बच्चों की मां (Mother Of 8 Kids) बन चुकी मेरी कई और बच्चों को जन्म देना चाहती है. मेरी ने बताया कि उसे बच्चे पैदा कर उन्हें दूध पिलाना (Woman Addicted Of Being Pregnant) काफी पसंद है.

अधिक पढ़ें ...

    एक महिला के लिए मां बनने का अहसास काफी खूबसूरत होता है. 9 महीने की प्रेग्नेंसी में महिला की बॉडी कई तरह के बदलाव से गुजरती है. हार्मोन्स में बदलाव के कारण महिला को मानसिक रूप से काफी परेशानी होती है. साथ ही शारीरिक बदलाव भी आते हैं. हालांकि, जब बच्चा गोद में आता है तो महिला साड़ी तकलीफ भूल जाती है. लेकिन जरा सोचिये, अगर किसी महिला को प्रेग्नेंट रहने की लत (Woman Addicted Of Being Pregnant) लग जाए तो? यूके के बिर्मिंघम में रहने वाली एक महिला, जिसके पास इनकम का कोई सोर्स नहीं है, वो आठ बच्चों की मां बनने के बाद अभी और भी बच्चे पैदा करना चाहती है. उसने बताया कि उस बच्चे पैदा करने और उन्हें पालने में बहुत अच्छा लगता है. सबसे बड़ी बात कई वो इन आठ बच्चों की सिंगल मदर है.

    woman addicted of pregnancy

    अपने 8 बच्चों के साथ 4 बेडरूम के घर में रहती है मेरी

    आठ बच्चों की मां मेरी सरकारी भत्ते पर जीवन चलाती है. उसकी कोई नौकरी नहीं है. ऐसे में सरकार से मिलने वाले भत्ते पर वो अपना और अपने आठ बच्चों का पेट पालती है. उसने बताया कि वो जानती है कि लोग उसे बेकार समझते हैं. लेकिन उसे बच्चे पैदा करने में मज़ा आता है. पहले प्रेग्नेंसी के 9 महीने, फिर बच्चा पैदा होने के बाद उसे दूध पिलाना, काफी पसंद है. इस कारण अभी वो और बच्चे पैदा करना चाहती है. बता दें कि 2016 में मेरी चैनल 4 नाम के टीवी चैनल के एक डॉक्यूमेंट्री में दिख चुकी है. उस समय से मेरी को ओक्टोमॉम के नाम से जाना जाने लगा. अब इस क्लिप का कुछ हिस्सा फिर से वायरल हो रहा है.

    woman addicted of pregnancy

    सरकार से हर साल लेती है 31 लाख रुपए भत्ता

    8 बच्चों से नहीं भरा मन
    मेरी ने अपनी प्रेग्नेंसी की लत को लेकर खुलासा किया कि वो जानती है कि लोगों को उसका इस तरह बच्चे पैदा करना पसंद नहीं है. लेकिन उसे कोई फर्क नहीं पड़ता. उसे बच्चों से प्यार है और उसके लिए सिर्फ यही प्यार मायने रखता है. उसने आगे कहा कि उसे प्रेग्नेंट रहने की लत लग गई है. उसे लेबर पेन और फिर बच्चों को दूध पिलाना काफी पसंद है. अभी उसकी सबसे छोटी बेटी ओलिविया को वो काफी प्यार कर रही है. उसे दुलार कर, दूध पिलाने और डायपर चेंज करने में मेरी को काफी सुकून मिलता है.

    woman addicted of pregnancy

    मेरी को बच्चों को दूध पिलाना काफी पसंद है

    सरकारी खर्चे पर पल रहे बच्चे
    बच्चे पैदा करने की लत के बारे में लोगों के साथ शेयर करने के बाद से मेरी चर्चा में है. मेरी के पास पैसे कमाने का कोई जरिया नहीं है. वो सर्फ सरकार से मिलने वाले भत्ते पर अपना और बच्चों का पेट पालती है. हर साल उसे भत्ते में 31 लाख रुपए मिलते हैं. इसके बाद भी और बच्चे पैदा करने की बात कह वो कई लोगों के निशाने पर आ गई. कुछ ने उसे दूसरों के बच्चे पालना शुरू करने की सलाह दे डाली. उसने बताया कि कुछ लोग उसे आया का काम करने की सलाह देते हैं ताकि उसके पास कुछ पैसे भी आ जाए. लेकिन उसे खुद के बच्चे पालने में मज़ा आता है. वहीं कई लोगों ने उसे ममता की देवी बताया. लोगों ने मेरी के सपोर्ट में लिखा कि 8 बच्चों की देखभाल करना कम बड़ी बात नहीं है.

    Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Pregnancy, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर