Home /News /ajab-gajab /

OMG! Netflix ने दो बहनों के बीच करवा दी दुश्मनी ! नहीं देखना चाहती एक-दूजे की शक्ल भी

OMG! Netflix ने दो बहनों के बीच करवा दी दुश्मनी ! नहीं देखना चाहती एक-दूजे की शक्ल भी

ऑनलाइन स्ट्रीमिंग साइट (Online Streaming Site Netflix) को लेकर दो बहनें कुछ यूं भिड़ीं कि उनमें बातचीत बंद हो गई.  (सांकेतिक तस्वीर)

ऑनलाइन स्ट्रीमिंग साइट (Online Streaming Site Netflix) को लेकर दो बहनें कुछ यूं भिड़ीं कि उनमें बातचीत बंद हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

भाई-बहनों (Sibling Fights) के बीच बचपन में लड़ाइयां और हाथापाई होना कोई बड़ी बात नहीं है. अक्सर उनमें झगड़ा और नोकझोंक चलती ही रहती है, लेकिन बड़े होने के बाद ये चीज़ें धीरे-धीरे खत्म हो जाती है. वो बात अलग है कि बड़े होने के बाद उनमें लड़ाइयां कपड़ों और चीज़ों से निकलकर मोबाइल कंटेंट (Sisters Fought over Netflix) पर शिफ्ट हो जाती हैं. हम ये बात इसलिए कह रहे हैं क्योंकि दो बहनों के बीच तकरार की वजह बन गया - नेटफ्लिक्स. जी हां, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग साइट (Online Streaming Site Netflix) को लेकर दो बहनें कुछ यूं भिड़ीं कि उनमें बातचीत बंद हो गई.

अधिक पढ़ें ...

    एक उम्र के बाद इंसान छोटी-छोटी बातों पर लड़ाइयां (Illogical Fights between siblings) करना बंद कर देता है. हालांकि कुछ लोग ऐसे होते हैं कि बड़े होने के बाद बई उन्हें ऐसी-ऐसी बातों पर गुस्सा आ सकता है, जो आराम से इग्नोर की जा सकती हैं. दो बहनों के बीच कुछ ऐसी ही लड़ाई ऑनलाइन स्ट्रीमिंग साइट नेटफ्लिक्स (Online Streaming Site Netflix) के कंटेंट को लेकर हो गई. हालात ये हैं कि इसकी वजह से दोनों बहनें (Sisters Fought over Netflix) एक दूसरे की शक्ल तक देखने को राज़ी नहीं हैं.

    ऑनलाइन प्लेटफॉर्म Reddit पर इनमें से एक बहन ने खुद बताया है कि उसकी लड़ाई अपनी बहन से नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन (Netflix Subscription) और इसके कंटेंट को लेकर हो गई. आप सोच रहे होंगे कि ये मामला तो यूं ही है, लेकिन यकीन मानिए नेटफ्लिक्स को लेकर इनका झगड़ा इतना भीषण हो गया कि अब एक बहन, दूसरे से बोलने को राज़ी ही नहीं है. मामला वाकई दिलचस्प है.

    Netflix की Account Detail ने कराया कांड
    महिला की पोस्ट के मुताबिक उसकी बहन ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के लिए उसका नेटफ्लिक्स अकाउंट डीटेल मांगा. महिला ने अपनी बहन को डीटेल दे भी दी. उसके ब्वॉयफ्रेंड ने अपना अलग प्रोफाइल बना लिया, ताकि दोनों के कंटेंट कोई दूसरा न देख सके. इसी बीच एक दिन फैमिली डिनर पर महिला की बहन ने उन शोज़ का मज़ाक बनाना शुरू कर दिया, जो महिला अपने अकाउंट से देखती थी. जब महिला ने उससे पूछा कि उसे इन शोज़ के बारे में कहां से पता चला, तो बहन ने ये बात कुबूल कर ली कि उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड के अकाउंट से उसके शोज़ की डिटेल्स निकालीं.

    ये भी पढ़ें- करोड़पति बन चुकी है 10 साल की लड़की, तैयार है 15 की उम्र में रिटायरमेंट का प्लान !

    बहन की गुस्ताखी का यूं लिया बदला
    महिला ने जब अपनी बहन को उसकी गलती का एहसास कराया, तो भी वो मानने को तैयार नहीं थी. ऐसे में उसने अपना पासवर्ड बदल दिया. पासवर्ड बदलते ही महिला को उसकी बहन का कॉल आया और उसने लड़ाई करनी शुरू कर दी. तब से दोनों की बातचीत बंद हो गई. ऐसे में महिला ने अपनी पोस्ट के ज़रिये लोगों से इस पर राय मांगी तो लोगों ने साफ तौर पर कहा कि उसने ठीक किया क्योंकि उसकी प्राइवेसी उसका हक है. हालांकि दो बहनों के चक्कर में बेचारा ब्वॉयफ्रेंड पिस गया, जिसे फ्री का कंटेंट देखने को मिल रहा था.

    Tags: Bizarre news, Interesting story, Netflix

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर