Home /News /ajab-gajab /

24 साल से बंद थी अस्पताल की लिफ्ट, सालों बाद खुला दरवाजा तो अंदर का नजारा चीख पड़े लोग!

24 साल से बंद थी अस्पताल की लिफ्ट, सालों बाद खुला दरवाजा तो अंदर का नजारा चीख पड़े लोग!

उत्तर प्रदेश के अस्पताल की लिफ्ट के अंदर 24 साल से एक लाश सड़ रही थी (इमेज- न्यूजफ्लैश)

उत्तर प्रदेश के अस्पताल की लिफ्ट के अंदर 24 साल से एक लाश सड़ रही थी (इमेज- न्यूजफ्लैश)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बस्ती जिले (Basti District) के कैली में बने OPEC अस्पताल से एक खौफनाक मामला सामने आया है. इस अस्पताल में मौजूद एक लिफ्ट बीते 24 साल (Lift Closed For 24 Years) से बंद था. इतने साल बाद जब ये लिफ्ट खुला, तो अंदर से एक लाश (Dead Body In Lift) मिली.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    दुनिया में कई ऐसे मामले सामने आते हैं, जहां सालों से बंद पड़े घर-मकान के अंदर से अजीबोगरीब चीजें (Houses Closed For Years) मिलती हैं. कई मामलों में घर के अंदर सालों से सड़ी लाश (Rotten Dead Body In Lift) भी मिलने के मामले सामने आते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक खौफनाक मामला भारत के यूपी से सामने आया. यहां के बस्ती जिले में एक अस्पताल की लिफ्ट बीते 24 सालों से (Lift Closed For 28 Years) बंद थी. इतने सालों बाद जब इंजिनियर ने इसे रिपयेर कर दरवाजा खोला, तो सभी का कलेजा मुंह को आ गया. लिफ्ट के अंदर सालों से एक शख्स की लाश खड़ी थी.

    मामला 1 सितंबर का बताया जा रहा है. यहां OPEC अस्पताल में एक लिफ्ट पिछले चौबीस साल से बंद था. ये सालों से खराब था. 1 सितंबर को इंजीनियर्स ने आख़िरकार इस लिफ्ट को ठीक करके खोल दिया. लेकिन जैसे ही लिफ्ट का दरवाजा खुला, सभी डर से चीख पड़े. दरवाजे के पीछे एक कंकाल पड़ा था. ये किसकी बॉडी है, इसकी जानकारी अभी तक मिल नहीं पाई है. हालांकि, इसका DNA जांच के लिए भेज दिया गया है.

    skeleton in lift for 24 years

    लिफ्ट में खड़ी थी लाश
    सालों बाद जैसे ही लिफ्ट का दरवाजा खुला, सब हैरान रह गए. अंदर एक कंकाल खड़ा था. लोग हैरान थे कि इतने सालों से ये लाश अंदर खड़ी थी और किसी को पता भी नहीं चल पाया. सभी इस कंकाल को देख हैरान ही रह गए. पुलिस अब आसपास के सभी स्टेशन में पता करने में जुटी है कि इतने सालों से कौन लापता है? वहीं इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, पुलिस ने डीएनए भी जांच के लिए भेज दिया है.

    skeleton in lift for 24 years

    नहीं इस्तेमाल में थी लिफ्ट
    बताया जा रहा है कि ये अस्पताल 1991 में शुरू हुआ था. वहीं इसमें लिफ्ट का इस्तेमाल 1997 तक हुआ था. इसके बाद लिफ्ट में खराबी आ जाने के बाद से ये बंद हो गया था. अस्पताल प्रसाशन ने भी इसे ठीक नहीं करवाया. अब 24 साल के बाद जैसे ही इसे ठीक कर दरवाजा खोला गया, तो अंदर से एक कंकाल मिला. किसी को नहीं पता कि आखिर ये किसका कंकाल है.

    Tags: Dead body, Dead body found, Hospitals, Shocking news, Uttar pradesh hospital viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर