Home /News /ajab-gajab /

Viral : छोटे बच्चे की Cooking देख दंग रह गए लोग, प्रोफेशनल शेफ जैसा बनाया खाना

Viral : छोटे बच्चे की Cooking देख दंग रह गए लोग, प्रोफेशनल शेफ जैसा बनाया खाना

13 साल का बच्चा (13 Year Old Boy Cooking Skills) अपने कुकिंग स्किल से लोगों हैरान कर रहा है.

13 साल का बच्चा (13 Year Old Boy Cooking Skills) अपने कुकिंग स्किल से लोगों हैरान कर रहा है.

13 Year Old Street Vendor : बच्चे जो भी बचपन से सीख लेते हैं, उसमें बहुत जल्दी परफेक्ट हो जाते हैं. इस वक्त सोशल मीडिया (Viral Video On Social Media) पर ऐसा ही एक 13 साल का बच्चा वायरल (13 Year Old Boy Cooking Skills) हो रहा है, जो अपने कुकिंग स्किल से लोगों हैरान कर रहा है. छोटा सा बच्चा जिस तरह फटाफट डिशेज़ तैयार करता है, उसे देखकर लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि उसकी उम्र इतनी कम है. आप भी ये वीडियो (13 Year Old Boy Cooking Video) एक बार ज़रूर देखिए.

अधिक पढ़ें ...

    सोशल मीडिया पर हर दिन कोई न कोई वीडियो वायरल (Viral Video On Social Media) होता रहता है. इस वक्त भी 13 साल के एक बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है. ये बच्चा (13 Year Old Street Vendor ) अपनी कुकिंग स्किल्स (13 Year Old Boy Cooking Skills) दिखाकर लोगों को हैरान कर रहा है. बच्चा जिस तरह के प्रोफेशनल शेफ्स (13 Year Old Boy Cooking Video) की तरह काम कर रहा है, वो देखकर आप भी उसकी तारीफ करने लगेंगे.

    वीडियो के फूड ब्लॉगर विशाल (Food Blogger Vishal ) ने अपने यूट्यूब चैनल (YouTube Channel) पर शेयर किया है. वीडियो अब तक 50 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और सबका कहना है कि बच्चे की परफेक्शन किसी शेफ की तरह है. बच्चा आलू, स्प्रिंग रोल और मोमोज़ वगैरह बना लेता है. वो अपनी पढ़ाई से इतर परिवार की मदद के लिए ये काम करता है और लोगों से उसे खूब प्यार मिल रहा है.

    हनी-चिली पोटैटो बनाने का अंदाज़ देखिए
    वीडियो में आप देख सकते हैं कि दीपेश नाम का छोटा सा बच्चा हनी-चिली-पोटैटो बनाने की तैयारी कर रहा है. वीडियो में फूड ब्लॉगर को अपना बैकग्राउंड बताते हुए कहा कि बच्चा पढ़ाई करता है और अपने परिवार की मदद के लिए ठेले पर आकर डिशेज़ भी बनाता है. वो किसी प्रोफेशनल शेफ की तरह पहले आलू के फ्राइज़ बनाता है और फिर उसे प्यार और शिमला मिर्च के साथ सॉस में डाल देता है.

    ये भी पढ़ें- पढ़ाई-लिखाई और अनुभव पर भारी पड़े लुक्स, महिला को नहीं मिली मोटापे की वजह से Job !

    लोगों ने दिया बच्चे को प्यार
    इस वीडियो को देखते ही लोगों ने बच्चे को भरपूर प्यार दिया है. ज्यादातर लोग बच्चे के टैलेंट से पूरी तरह से प्रभावित नज़र आए. कुछ यूज़र्स ने उसे अच्छे भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं तो वहीं एक अन्य यूज़र ने बच्चे की मेहनत को सैल्यूट किया. लोगों को बच्चे का अपने परिवार को सपोर्ट करने का विचार भी बहुत पसंद आया. वीडियो को देखकर आप भी कह उठेंगे कि इंसान अपनी उम्र नहीं, काम से बड़ा होता है.

    Tags: Viral news, Viral on Internet, Viral Video on Social Media

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर