Home /News /ajab-gajab /

small girl playing with dangerous snakes horrifies people can turn deadly anytime sankri

खतरनाक सांपों के साथ खेलती है बच्ची, मां-बाप ने गिफ्ट में दिया महंगा 'मौत का सामान'

खतरनाक सांपों के साथ प्लास्टिक के खिलौने सा खेलती है बच्ची (इमेज- इंस्टाग्राम)

खतरनाक सांपों के साथ प्लास्टिक के खिलौने सा खेलती है बच्ची (इमेज- इंस्टाग्राम)

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपकी रुह कांप जाएगी. इस वीडियो में एक बच्ची अपने पास मौजूद महंगे सांप लोगों को दिखाती नजर आई. बच्ची इन सांपों के साथ कुत्ते-बिल्ली की तरह खेलती है.

माता-पिता अपने बच्चों के प्रति काफी केयरफुल होते हैं. आखिर हो भी क्यों ना? आखिर बच्चे मासूम होते हैं. उन्हें अपना सही-गलत समझ नहीं आता. लेकिन मां-बाप समझते हैं कि क्या उनके बच्चों के लिए ठीक है और क्या नहीं? ऐसे में मां-बाप अपने बच्चों के पास रहने वाली हर चीज के प्रति काफी सावधान रहते हैं. लेकिन क्या हो अगर पेरेंट्स ही अपने बच्चे को खतरनाक चीजें खेलने को दे दें. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो में एक बच्ची खतरनाक सांपों के साथ खेलती नजर आई.

इंस्टाग्राम पर शेयर किये गए इस वीडियो में दिख रही बच्ची आठ से दस साल के बीच की नजर आ रही है. ये बच्ची लोगों को अपने पास मौजूद महंगे सांपों के कलेक्शन को दिखा रही थी. बच्ची के बेहद नजदीक एक-दो नहीं, बल्कि कई सांप थे. ये सारे स्नेक एक्सोटिक ब्रीड के हैं, जो काफी महंगे आते हैं. इन सारे सांपों को खुद उसके पेरेंट्स ने उसे गिफ्ट किया है. बच्ची लोगों को अपने पास मौजूद सांपों को गोद में उठा-उठा कर दिखा रही थी.

girl with many snakes

सांपों से है बेतहाशा प्यार
वीडियो में दिखाई दे रही बच्ची का नाम एरियाना है. अपने बायो में उसने लिखा है कि वो सिर्फ एक छोटी सी बच्ची है जिसे सांपों के प्रति काफी दीवानगी है. उसके पिता को भी सांपों से काफी लगाव है. बाप-बेटी का खुद का एक यूट्यूब चैनल भी है, जिसपर वो सांपों के साथ अपना कनेक्शन दिखाता वीडियो पोस्ट करते हैं. बच्ची के पास कई तरह के सांप हैं. वो इन सांपों के साथ इस तरह से खेलती है मानो कोई बच्ची अपने खिलौनों के साथ खेल रही हो. कुछ सांप तो इतने बड़े हैं कि उन्हें देखकर ही कोई डर जाए. लेकिन एरियाना उनके साथ निडर होकर खेलती रहती है.

View this post on Instagram

A post shared by Ariana (@snakemasterexotics)

लोगों ने बताया खतरनाक
इतनी छोटी सी बच्ची को इतने सारे सांपों के साथ छोड़े जाने से लोग भी हैरान हैं. कई लोगों ने एरियाना के पेरेंट्स के प्रति हैरानी जताई. उन्होंने इसे बच्ची को मौत का सामान गिफ्ट करने जैसा बताया. अगर आप एरियाना के इंस्टाग्राम अकाउंट को देखेंगे तो पाएंगे कि वो इन सांपों के साथ प्लास्टिक के गुड़ियों सा खेलती है. एरियाना इनके साथ सोती भी है. सांप भले ही शांत नहर आते हैं लेकिन ये काफी खतरनाक होते हैं. कब कौन अटैक कर दे, इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है. ऐसे में लोगों ने एरियाना के प्रति काफी चिंता भी जताई है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG News, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर