Home /News /ajab-gajab /

आ गया वॉट्सऐप और फेसबुक वाला लैंडलाइन फोन! रिसीवर उठा कर सकते हैं बातचीत

आ गया वॉट्सऐप और फेसबुक वाला लैंडलाइन फोन! रिसीवर उठा कर सकते हैं बातचीत

टेबलेट और लैंडलाइन का अनोखा मेल है ये नया आविष्कार (इमेज- ट्विटर)

टेबलेट और लैंडलाइन का अनोखा मेल है ये नया आविष्कार (इमेज- ट्विटर)

दुनिया में कई तरह के अनोखे अविष्कार (Weird Invention In World) होते रहते है. इन दिनों ऐसे ही एक अनोखे आविष्कार की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है. इसमें एक लैंडलाइन फोन में ही वॉट्सऐप और फेसबुक से लेकर तमाम तरह के ऐप्स (Facebook Whatsapp on Landline) नजर आ रहे हैं. सबसे मजेदार बात तो ये है कि इसमें एक रिसीवर भी लगा है जिससे बात करने का दावा किया जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    आज का समय स्मार्ट फोन्स का है. एक समय था जब लैंडलाइन फोन (Landline Phone) का क्रेज हुआ करता था. उस समय मोबाइल का इस्तेमाल काफी कम होता था. लेकिन इसके बाद समय ऐसा पलटा कि लैंडलाइन धीरे-धीरे गायब ही हो गए. अब लगभग हर किसी के हाथ में स्मार्टफोन नजर आता है. इसके जरिये लोग बातें करने से लेकर तमाम तरह के सोशल नेटवर्किंग ऐप्स पर भी एक्टिव दिखते हैं. लेकिन अगर आपसे कोई कहे कि अब स्मार्टफोन और लैंडलाइन एक हो चुका है तो?

    सोशल मीडिया पर एक ऐसे लैंडलाइन की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें मोबाइल के सभी फीचर्स हैं. इस तस्वीर में एक ऐसा लैंडलाइन नजर आ रहा है, जसिमें वॉट्सऐप और फेसबुक तक चलाया (Facebook Whatsapp on Landline) जा सकता है. अगर इतिहास में जाएं, तो पहले लैंडलाइन में कोई भी डिस्प्ले स्क्रीन नहीं हुआ करती थी. इसके बाद समय के साथ उसपर छोटा सा स्क्रीन लगा, जिसपर डायल नंबर नजर आने लगे. इसके बाद तो लैंडलाइन गायब ही हो गया. फिर तो मोबाइल फोन का ज़माना आया और लैंडलाइन बीते समय की बात हो गई.

    स्मार्टफोन के स्मार्टस्क्रीन में लोग पूरी दुनिया देख सकते हैं. गेम्स से लेकर तमाम तरह के ऐप इस्तेमाल कर सकते हैं. लेकिन अब ऐसा लैंडलाइन फोन आ गया है, जिसमें आप वॉट्सऐप और फेसबुक तक चला सकते हैं. इसे देख हर कोई हैरान तेह गया. पहले सभी को लगा कि ये फेक तस्वीर है. लेकिन जब जांच की गई तो पता चला कि ये रियल है. दरअसल, ये एक टेबलेट और रिसीवर का कम्बाइन प्रॉडक्ट है. इसमें सारे ऐप्स यूज किये जा सकते हैं. लेकिन इसके बाद भी ये लैंडलाइन ही है.

    इस फोन का नाम है KT5 और इस वायरलेस टेबलेट में सिम स्लॉट है. साथ ही इसमें एक रिसीवर भी है जिसके जरिये आप बातें भी कर सकते हैं. इस लैंडलाइन और स्मार्टफोन के कॉम्बिनेशन वाली तस्वीर को सबसे पहले जर्मनी के शख्स Niki Tonsky ने ट्विटर पर शेयर किया था. इसके बाद इसपर एक के बाद एक कमेंट आने लगे. लोगों को ये यूनिक आविष्कार काफी पसंद आ रहा है.

    Tags: Khabre jara hatke, Latest news hindi, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर