दादी ने छुड़ाए खतरनाक कोबरा के पसीने, देखें ये Shocking Video

दादी ने छुड़ाए खतरनाक कोबरा के पसीने, देखें ये Shocking Video
फोटो साभारः ट्विटर/वीडियो ग्रैब

एक दादी ने खतरनाक कोबरा (Grandma Drags Cobra) से डरने की बजाय उसके ही पसीने छुड़ा दिए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

  • Share this:
नई दिल्ली. सांप (Snake) को देखते ही इंसान के पसीने छूट जाते हैं और अगर बात कोबरा (Cobra) की हो तो सिर्फ पसीना नहीं छूटता बल्कि व्यक्ति की हालत पतली हो जाती है. लेकिन एक दादी ने खतरनाक कोबरा (Grandma Drags Cobra) से डरने की बजाय उसके ही पसीने छुड़ा दिए. जी हां सुनने में ये जितना शॉकिंग है उससे कहीं ज्यादा डरवाना है सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल हो रहा दादी और कोबरा का ये वीडियो (Video). आप भी देखिए.

 





 

इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'दादी, कोबरा का इलाज करने का ये तरीका ठीक नहीं है.' इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक बुजुर्ग महिला कोबरा को रस्सी की तरह पकड़े हुए घसीट रही है और उसे खाली जगह पर ले जा रही हैं. वो जहां से निकलती है वहां बहुत सारे घर हैं. थोड़ी दूर जाकर महिला कोबरा को ऐसे फेंकती है जैसे मानो कोई मामूली सी चीज हो. हालांकि ये वीडियो कहां का है और कब का है इसकी जानकारी नहीं मिली है. न्यूज 18 भी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स
खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 12 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका था. वहीं, सैकड़ों लोग इस वीडियो पर कमेंट कर चुके हैं. इस वीडियो पर लोग कई तरह के मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

आइए देखते हैं किसने क्या लिखा









इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरत में हैं. हैरत में आना लाजिमी भी है आखिरकार दादी ने कोबरा को सबक ही ऐसा सिखाया है.

ये भी पढ़ेंः-
भैंसा ने ऐसे लिया अपने ऊपर जुल्म करने वालों से बदला, Video देख कहेंगे, 'शाबाश'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading