Home /News /ajab-gajab /

रसगुल्ले पर इमली की चटनी डाल शख्स ने बना दी चाट, देखते ही उल्टियां करने लगे लोग

रसगुल्ले पर इमली की चटनी डाल शख्स ने बना दी चाट, देखते ही उल्टियां करने लगे लोग

दिल्ली के करोल बाग में सर्व की जाती है रसगुल्ला चाट (इमेज- ट्विटर)

दिल्ली के करोल बाग में सर्व की जाती है रसगुल्ला चाट (इमेज- ट्विटर)

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक अजीबोगरीब वीडियो शेयर किया जा रहा है. इसमें एक शख्स ने रसगुल्ला चाट (Rasgulla Chaat) बना डाला. अगर आप इस चाट की रेसिपी देख लेंगे तो शायद सुसाइड ही कर लेंगे.

    जबसे कोरोना ने दुनिया में कदम रखा है, तबसे लगभग सभी के अंदर छिपा कुक बाहर आने लगा है. लॉकडाउन में घर बैठे लोगों ने अलग-अलग तरह के डिशेज बनाए. किसी ने डालगोना कॉफ़ी (Dalgona Coffee) बनाई तो किसी ने चॉकलेट मैगी. यहां तक की ड्राई फ्रूट डोसा भी बनाकर सर्व किया गया. इन अजीबोगरीब फ़ूड कॉम्बिनेशंस को देखने के बाद कई बार तो आत्महत्या ही कर लेने का मन करता है. ये सारे शॉक कम थे कि अब सोशल मीडिया पर रसगुल्ला चाट (Rasgulla Chaat) ट्रेंड करने लगा. जी हां, आपने सही पढ़ा, हम रसगुल्ला चाट की बात कर रहे हैं.

    जहां कोलकाता की शान रसगुल्ला का नाम लेते ही मुंह में मिठास भर जाती है. रस में डूबे रसगुल्ले मुंह में जाते ही पिघल जाते हैं. नर्म-नर्म रसगुल्ले को देखकर मुंह में पानी आ जाता है वहीं इसके ठीक उलट होता है चाट. खट्टी-मीठी चटनी से सजी, दही के साथ और इमली की चटनी के साथ सर्व होने वाली चटपटी चाट. रसगुल्ले और चाट में कुछ अगर समान है तो इनका लोगों के मन में प्यार. लेकिन जरा सोचिये अगर इन दो चीजों को आपस में मिला कर आपको खाने के लिए दे दिया जाए तो?

    rasgulla chat

    रसगुल्ले के साथ हुए इस जुल्म का वीडियो वायरल हो रहा है

    जी हां, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक शख्स ने रसगुल्ला चाट बना डाला. चाट बनाने के लिए सबसे पहले रसगुल्ले के रस को अच्छे से निचोड़ा गया. इसके बाद रसगुल्ले को बीच से काटकर इसमें दही, इमली की चटनी, मसाले और फिर कटी ड्राई फ्रूट्स डाली गई. लीजिये बनकर तैयार है रसगुल्ला चाट. इसकी कीमत है 120 रुपए प्लेट. वीडियो को ट्विटर पर @KaptanHindostan नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया, जहां से ये वायरल हो गया. बताया जा रहा है कि ये अजीबोगरीब डिश दिल्ली के करोल बाघ के चाइना मार्केट में परोसी जाती है.

    जाहिर सी बात है इस डिश के ऊपर लोगों के कई तरह के कमेंट्स किये होने. एक शख्स ने लिखा कि क्या बनाने वाले ने इसमें चीज और बटर नहीं डाला? वहीं कई लोगों ने सवाल किया कि आखिर ऐसे टैलेंट वाले लोग आते कहां से हैं? वहीं बंगालियों ने तो इस वीडियो को देख कोहराम ही मचा दिया. तो क्या आप भी टेस्ट करना चाहेंगे रसगुल्ला चाट?

    Tags: Khabre jara hatke, Shocking news, Street Food, Twitter, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर