Home /News /ajab-gajab /

something like this was hidden between big rocks people lost their sweat in searching the little girl did not come again shitri

बड़ी-बड़ी चट्टानों के बीच छुपा था कुछ ऐसा, खोजने में लोगों के छूट गए पसीने! क्या आपको दिखा फोटो का राज?

सौ.सोशल मीडिया- देखने में आम लग रही तस्वीर में एक लड़की छिपी हुई थी, जिसे चट्टानों की बीच खोजने में हो गई हालत खराब

सौ.सोशल मीडिया- देखने में आम लग रही तस्वीर में एक लड़की छिपी हुई थी, जिसे चट्टानों की बीच खोजने में हो गई हालत खराब

ऑप्टिकल भ्रम वाली तस्वीर में चट्टानों के बीच फंसी एख बच्ची को खोजने की चुनौती मिली थी. जिसे पूरा करना किसी के बस की बात नहीं थी. आंखों पर खूब ज़ोर दिया, दिमाग को झकझोर कर रख डाला, लेकिन बच्ची कहीं नज़र नही आई. क्या आप खोज सकते हैं उस बच्ची को?

अधिक पढ़ें ...

कुछ ऐसी तस्वीरें ऐसी होती हैं जिनमें सब कुछ आंखो के सामने होते हुए भी कुछ नज़र नहीं आता. कई बार चुनौतियां भी ऐसी ही मिलती है जहां कंफ्यूज़ कर देने वाली तस्वीर में कुछ ऐसा खोजना होता है जो चाह कर दिखाई नहीं देता. ऐसी एक तस्वीर सबसे सामने रखी गई है. जिसमें दावा किया गया कि एक इंसान छुपा हुआ है.

ऑप्टिकल भ्रम वाली तस्वीर में चट्टानों के बीच फंसी एक बच्ची को खोजने की चुनौती मिली थी. जिसे पूरा करना में हर किसी के पसीने छूट गए. आंखों पर खूब ज़ोर दिया, दिमाग को झकझोर कर रख डाला, लेकिन बच्ची कहीं नज़र नही आई. कई लोगों का तो मानना था कि तस्वीर में कहीं कोई बच्ची है ही नहीं. लेकिन ऐसा नहीं है. बच्ची चट्टानों के बीच मौजूद है. बस ज़रूरत है थोड़े और धैर्य की.

child is secretly hiding

सौ.सोशल मीडिया- ऑप्टिकल भ्रम वाली तस्वीरों की गुत्थी सुलझाना आसान नहीं, तस्वीर को ज़ूम करने पर दिखी चट्टान के पीछे छुपी बच्ची

दिमाग की हो गई दही, फिर भी न मिली बच्ची
एक इमगुर यूज़र ने पत्थरों के कई सेट की तस्वीर अपलोड की. और दावा किया कि उन पत्थरों के बीच एक छोटी बच्ची मौजूद है जिसको खोजने की चुनौती दे डाली. सोशल साइट पर आंखों को धोखा देने वाली तस्वीर “क्या आप ढूंढ सकते हैं?” के कैप्शन के साथ शेयर की गई थी. तस्वीर को बेहद गौर से देखने की बात कही जा रही है. लेकिन अधिकतर यूज़र्स पहले से ही काफी देर तक तस्वीर में बच्ची को खोजने की जद्दोजहद कर चुके हैं. और इस नतीजे पर भी पहुंच गए कि वहां कोई बच्ची नहीं है. अगर आप भी अपनी ओर से सारे जुगाड़ औऱ दिमाग लगाकर थक चुके हैं तो एक बार फिर से उस तस्वीर को ज़रा ज़ूम करके देखिए. बच्ची वहीं कहीं आसपास दोनों हाथ हवा में हिलाते नज़र आएगी.

child is secretly hiding

चट्टान के पीछे से बैंगनी रंग की हुडी ड्रेस में दोनों हाथ हिलाते दिखी बच्ची

थोड़ा का क्लोजअप करते ही बीचोबीच दिखी बच्ची
अगर ज़ूम करके तस्वीर को देखेंगे तो पता चलेगा की फोटो के बिल्कुल बीचोंबीच ज़मीन पर पड़े पत्थर के पीछे बैंगनी रंग की हुडी ड्रेस पहने एक बच्ची है जो दोनों हाथ हवा में लहराते हुए नज़र आ रही है. जैसे ही क्लोज़अप तस्वीर सबके सामने आई लोग हैरान रह गए. फिर सोचते रह गए कि हर हथकंडा अपनाने के बाद भी आखिर उनकी नज़रों ने बच्ची की वहां होने की संभावना पर विचार कैसे नहीं किया.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, OMG

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर