• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • स्कूल के पेंटिंग कॉम्पिटिशन में बेटे ने बनाई मां की न्यूड तस्वीर, कहा- भूल गया कपड़े पहनाना!

स्कूल के पेंटिंग कॉम्पिटिशन में बेटे ने बनाई मां की न्यूड तस्वीर, कहा- भूल गया कपड़े पहनाना!

स्कूल की प्रतियोगिता में बेटे ने मां की न्यूड पेंटिंग बना दी (इमेज- सांकेतिक)

स्कूल की प्रतियोगिता में बेटे ने मां की न्यूड पेंटिंग बना दी (इमेज- सांकेतिक)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला ने अपने बेटे के स्कूल की पेंटिंग (School Painting Competition) की तस्वीर शेयर की है. इस पेंटिंग ने महिला को सरेआम शर्मसार कर दिया. महिला के बेटे ने स्कूल में मां की पेंटिंग तो बनाई लेकिन बिना कपड़ों के (Son Draws Mother Naked Photo).

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    दुनिया की हर मां अपने बच्चे के टैलेंट (Talented Son) से खुश होती है. लेकिन बच्चे तो मासूम होते हैं. वो क्या कर रहे हैं, इसके बारे में उन्हें खुद ज्यादा नहीं पता होता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला ने अपने बच्चे के टैलेंट को लोगों के साथ शेयर तो किया, लेकिन इस टैलेंट में कुछ ऐसा झोल निकला कि लोग हैरान रह गए. महिला के बेटे ने अपनी मां की पेंटिंग बनाई. लेकिन इस पेंटिंग में कुछ ऐसा था, जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था.

    फेसबुक पर निक्की ब्रिट्टो (Nikki Britton) नाम की महिला ने अपने साथ हुई एक घटना की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. महिला के बेटे जैक (Jack) के स्कूल में पेंटिंग कॉम्पिटिशन का आयोजन किया गया था. जैक ने इस प्रतियोगिता में अपनी मां की तस्वीर बनाई. लेकिन जब निक्की ने बेटे द्वारा बनाई अपनी पेंटिंग देखी, तो शर्म से पानी-पानी हो गई. दरअसल, उसके बेटे ने निक्की की पेंटिंग बनाई. लेकिन उसे कपड़े पहनाना भूल गई. सबसे शॉकिंग था ऐसा करने की वजह.

    महिला ने इस तस्वीर के साथ पेंटिंग के पीछे की स्टोरी भी शेयर की. महिला ने जब अपने बेटे से इस पेंटिंग की वजह पूछी, तो जैक ने जवाब दिया कि उसके पास मां को कपड़े पहनाने का टाइम नहीं था. उसने अपनी मां की पेंटिंग में उसे जूते पहनाए लेकिन उसे कपड़े नहीं पहनाए. पेंटिंग देखकर निक्की की हालत ऐसी हो गई कि उसे कुछ समझ ही नहीं आ रहा था. उसने बताया कि स्कूल में बाकी पेरेंट्स इस पेंटिंग को देखकर उसपर हंसने लगे.

    son painted mother nude photo

    महिला ने बेटे की पेंटिंग फेसबुक पर शेयर की

    निक्की द्वारा शेयर की गई पेंटिंग पर कई लोगों ने कमेंट किया. एक शख्स ने जैक को फ्यूचर का पिकासो बताया. वहीं एक शख्स ने लिखा कि बच्चों की मासूमियत का ये परफेक्ट नमूना है. वहीं एक ने लिखा कि हो सकता है दाल में कुछ काला हो. आखिर इस बच्चे ने अपनी मां की पेंटिंग में उसके जूते बनाए. लेकिन उसे कपड़े पहनाना कैसे भूल गया? हो सकता है घर पर बच्चे के साथ कुछ ऐसी चीज हो रही हो, जिसे वो पेंटिंग के जरिये बताने की कोशिश कर रहा था. बात चाहे जो भी हो, फिलहाल बच्चे की बनाई पेंटिंग सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज