Home /News /ajab-gajab /

इस तस्वीर में छिपी हुई है एक छिपकली, शर्त लगा लो अगर ढ़ूंढ़ पाए तो...

इस तस्वीर में छिपी हुई है एक छिपकली, शर्त लगा लो अगर ढ़ूंढ़ पाए तो...

फोटो साभारः ट्विटर

फोटो साभारः ट्विटर

जंगल (Forest) की कुछ तस्वीरें ऐसी होती हैं, जिसमें पेड़, पौधे के अलावा किसी जानवर को ढूंढना मानो गेंहू के ढेर में किसी सूई को खोजने की तरह होता है. एक ऐसी ही तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल (Viral Photo) हो रही है.

अधिक पढ़ें ...
    नई दिल्ली. जंगल (Forest) की कुछ तस्वीरें ऐसी होती हैं, जिसमें पेड़, पौधे के अलावा किसी जानवर को ढूंढना मानो गेंहू के ढेर में किसी सूई को ढूंढने की तरह होता है. एक ऐसी ही तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल (Viral Photo) हो रही है. जिसमें बीच जंगल में लोग एक छिपकली (Lizard) को खोजने की कोशिश कर रहे हैं. इस फोटो को देखने के बाद कई यूजर्स के रोंगटे खड़े हो गए, तो कोई घंटों तक सिर खुजाने रहे.

    मेरा मानना है कि इस फोटो को देखने के बाद आप भी दो पल के लिए कंफ्यूज हो जाएंगे. इस तस्वीर में पेड़-पौधे, चट्टान और कांटों के अलावा कुछ और नजर आ रहा है? इसे शेयर करने वाले का कहना है कि यहां एक छिपकली भी है. आपको दिखी क्या? अरे एक बार फिर से ध्यान से देखिए. दिखेगी छिपकली वहीं है. छिपकली को खोजने के लिए आम इंसान की आंखें नहीं बल्कि बाज जैसी तेज-तर्रार आंखें चाहिए. थोड़ा सा वक्त लीजिए. चारों तरफ निगाहों को दौड़ लीजिए और सोचने का वक्त लीजिए, आपको छिपकली जरूर मिलेगी. लेकिन एक बात ध्यान से कोई चीटिंग नहीं करेगा. सब खोजने की कोशिश करेंगे. तो चलिए शुरू हो जाइए...

    ये भी पढ़ेंः- इम्यूनिटी बूस्ट करने के लिए मार्केट में आ गई च्यवनप्राश आइसक्रीम, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

    एक ट्विटर यूजर ने दूसरी छिपकली के वीडियो को शेयर किया और कहा कि उन्हें छिपकली मिल गई. लेकिन आपको ऐसा नहीं करना है.

    मरसेला का कहना है कि वो पत्थरों के बिल्कुल बीचों-बीच है.

    तो मिली क्या आपको छिपकली? नहीं मिली तो कोई बात नहीं और अगर मिल गई तो आपकी निगाहें बहुत तेज हैं.

    इस तस्वीर को ट्विटर पर @Afro_Herper नाम के यूजर ने शेयर किया है. जब लोगों को छिपकली नहीं मिली तो उन्होंने दूसरा ट्वीट किया और बताया कि आखिरकार वो कहां है. तो अब तो आपको मिल गई होगी छिपकली.

    Tags: Social media, Trending news, Twitter, Video Viral, Viral photos

    अगली ख़बर