होम /न्यूज /अजब गजब /शरीर पर नरभक्षी- हत्यारों के टैटू गुदवाकर घूमती है हसीना, लोग डर जाते हैं पर उसे फर्क नहीं पड़ता!

शरीर पर नरभक्षी- हत्यारों के टैटू गुदवाकर घूमती है हसीना, लोग डर जाते हैं पर उसे फर्क नहीं पड़ता!

ब्रिटनी शैम्बर्लेन (Britnee Chamberlain) देखने में जितनी खूबसूरत और मासूम हैं, उतनी ही खतरनाक है उसकी पसंद. (Credit- Instagram/bcchamberlain)

ब्रिटनी शैम्बर्लेन (Britnee Chamberlain) देखने में जितनी खूबसूरत और मासूम हैं, उतनी ही खतरनाक है उसकी पसंद. (Credit- Instagram/bcchamberlain)

Woman Tattooed Murderes and Cannibals on Her Body: 28 साल की ऑस्ट्रेलियन हसीना ब्रिटनी को सबसे ज्यादा पसंद जेफरी डैहमर ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

Woman With Weird Obsession: इंसान को कभी भी ऐसी सनक नहीं पालनी चाहिए, जो उसे लोगों से अलग दिखने के चक्कर में कुछ अजीब ही बना दे. आज हम आपको एक ऐसी ही महिला की कहानी बताएंगे, जो खूबसूरत दिल और संवेदनशील दिमाग वाले लोगों के बजाय हत्यारे और नरभक्षियों के शैतानी दिमाग से प्यार करती है. अपने इस प्यार को ज़ाहिर करने के लिए उसने अपने शरीर पर दुनिया के सबसे कुख्यात और बेदर्द हत्यारों की तस्वीरें गुदवा रखी हैं.

ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली (Australian Beauty) हसीना ब्रिटनी शैम्बर्लेन (Britnee Chamberlain) देखने में जितनी खूबसूरत और मासूम हैं, उतनी ही खतरनाक है उसकी पसंद. दरअसल ब्रिटनी को निर्मम हत्यारों की शैतानी सोच (Woman Loves Criminal Minds) से प्यार है और उनका ये प्यार उनके शरीर पर (Woman Covered Leg with Serial Killer’s Tattoos) जगह-जगह गुदा हुआ दिखता है.

शरीर भर पर गुदवा रखे हैं हत्यारों के चेहरे
Daily Star की रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिटनी शैम्बर्लेन (Britnee Chamberlain) को सीरियल किलर्स के दिमाग से इतना आकर्षण हुआ कि उन्होंने दुनिया के कुख्यात हत्यारों के चेहरे अपने पैरों पर गुदवा डाले हैं. ब्रिटनी कहती हैं कि दुनिया के कुछ सबसे शातिर दिमाग हत्यारों के पीछे वे अपनी ज़िंदगी का मकसद ढूंढ रही थीं. इसी दौरान उन्होंने टैटू बनवाना शुरू किया. अब उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उन्हें लेकर कोई क्या सोचता है? सिडनी में रहने वाली ब्रिटनी शैम्बर्लेन (Britnee Chamberlain) ने अपने पैर पर टेड बंडी और जेफरी डैहमर के टैटू बनवाए हैं. वे जैक द रिपर का भी टैटू बनवा रही है. ये सारे नाम कुख्यात और क्रूर सीरियल किलर्स हैं.

Woman Tattooed Murderes and Cannibals on Her Body,Jeffrey, Dahmer, Tattoos, Crime, Serial Killers, Woman Tattooed Murderes and Cannibals, Australian Beauty, Britnee Chamberlain, Woman Loves Criminal Minds, Woman Covered Leg with Serial Killer's Tattoos

ब्रिटनी को सबसे ज्यादा पसंद जेफरी डैहमर नाम का नरभक्षी हत्यारा है.(Credit- Instagram/bcchamberlain)

लाखों की रकम टैटू पर की खर्च
ब्रिटनी ने अपने इस शौक पर डेढ़ लाख की रकम खर्च कर डाली है. वैसे इस टैटू की वजह से लोग उन्हें देखकर हैरान भी हो जाते हैं और कई बार उन्हें पिक्चर्स लेने के लिए भी कहते हैं.28 साल की ऑस्ट्रेलियन हसीना ब्रिटनी को सबसे ज्यादा पसंद जेफरी डैहमर नाम का नरभक्षी हत्यारा है, जिसके टैटू को बनवाने में उसने अच्छी-खासी रकम और वक्त खर्च किया है. उन्हें खासतौर पर उसका एक कोट पसंद है – जिसे हरा नहीं सकते, उसे खा लो. ब्रिटनी फॉरेंसिक सायकॉलजी की छात्रा रही हैं, इसीलिए उन्हें ऐसे शैतानी और कॉम्प्लेक्स माइंड आकर्षित करते हैं. वे आगे भी 4 और अपराधियों के टैटू की तैयारी कर चुकी हैं. जहां लोग ऐसी कहानियां सुनकर डरते हैं, वहीं ब्रिटनी मानती हैं कि परिस्थितियां उन्हें ऐसा बनाती हैं.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें