Home /News /ajab-gajab /

Viral : मैगी के बाद मार्केट में खूनी गन्ने का जूस, लोग बोले 'क्या-क्या देखना पड़ेगा'

Viral : मैगी के बाद मार्केट में खूनी गन्ने का जूस, लोग बोले 'क्या-क्या देखना पड़ेगा'

सोशल मीडिया पर इस वक्त बड़ा मशहूर हो रहा है ऐसा ही अजीबोगरीब  (Bloody Sugarcane Juice) खूनी गन्ने का जूस.  (Credit- YouTube)

सोशल मीडिया पर इस वक्त बड़ा मशहूर हो रहा है ऐसा ही अजीबोगरीब (Bloody Sugarcane Juice) खूनी गन्ने का जूस. (Credit- YouTube)

Weird Food Combination : देश में खाने-पीने के एक से बढ़कर एक ऑप्शन (Street Vendors) मौजूद हैं. कुछ चीज़ों का स्वाद आसानी से ज़ुबान (Tasty Street Food) पर चढ़ जाता है, तो कुछ चीज़ें दिल एक्सेप्ट ही नहीं कर पाता. एक ऐसा ही जूस इस वक्त इंटरनेट पर खूब वायरल (Weird Food Viral on Internet) हो रहा है. इस जूस का नाम है- खूनी गन्ने का (Bloody Sugarcane Juice) जूस. इसकी खासियत जानकर आप हैरान रह जाएंगे क्योंकि आमतौर पर हरा रहने वाला गन्ने का जूस यहां खून जैसे लाल रंग का मिलता है.

अधिक पढ़ें ...

    भारत में लोग कितने ही बड़े रेस्टोरेंट में खाना खा लें, उन्हें स्ट्रीट फूड (Street Food In India) का स्वाद कुछ ज्यादा ही पसंद होता है. ग्राहकों को लुभाने के लिए ऐसे स्ट्रीट वेंडर्स अलग-अलग तरह के तरीके (Weird Food Combination ) अपनाते रहते हैं. सोशल मीडिया पर इस वक्त बड़ा मशहूर हो रहा है ऐसा ही अजीबोगरीब (Bloody Sugarcane Juice) खूनी गन्ने का जूस.

    खूनी गन्ने के जूस (Khooni Ganne ka Juice) का नाम सुनकर ही लोग हैरान हो जाते हैं. आप भी सोचेंगे कि आखिर गन्ने का जूस आखिर खूनी कैसे हो सकता है. वैसे इस जूस को देखने के बाद आपको ऐसा ही लगेगा कि आप खून देख रहे हैं, और तो और इसे सर्व करने का तरीका इस जूस का असल आकर्षण है.

    आखिर खूनी क्यों है गन्ने का जूस?
    इस अनोखे जूस को फूडी विशाल नाम के ब्लॉगर ने अपने यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया है. इससे पहले किसी ने भी गन्ने का खूनी जूस नहीं देखा था. ये जूस एक वेंडर ने सड़क के किनारे लगा रखा है. यहां मौजूद दुकानदार पहले गन्ने का जूस निकालता है और इसे पुदीने के साथ क्रश करके जूस ग्लास में डाल लेता है. ट्विस्ट इसके बाद आता है, जब वो इस जूस में चुकंदर का भी जूस मिला देता है और फिर ये खून जैसा लाल रंग ले लेता है. सबसे दिलचस्प पहलू है इसकी पैकिंग. ये शख्स ब्लड कलेक्ट करने वाले पाउच में जूस को डालता है और फिर कस्टमर को पीने के लिए देता है.

    ये भी पढ़ें- ब्रेक अप के बाद लड़की ने ब्वॉयफ्रेंड से वापस मांगे पैसे, बदले में जो मिला, वो कमाल था !

    लोगों को जूस देख आया चक्कर
    इस वीडियो को अब तक 1 लाख 60 हज़ार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 11 हज़ार से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया है, जबकि लोगों का अलग-अलग प्रतिक्रियाएं वीडियो को देखकर सामने आईं. कुछ लोगों को जूस की ब्लड पाउच में पैकिंग क्रिएटिव लगी तो कुछ लोगों का कहना था कि उनका दिमाग वीडियो देखकर ही खराब हो गया. कुछ लोगों ने गन्ने के जूस का स्वाद खराब करने की बात कही तो कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने कहा कि बस दुनिया में यही देखना बाकी रह गया है.

    Tags: Food Recipe, Most viral video, Viral news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर