Home /News /ajab-gajab /

लास्ट डे भी असाइनमेंट जमा नहीं कर पाई स्टूडेंट, बोली- बनाया था लेकिन खरगोश खा गया!

लास्ट डे भी असाइनमेंट जमा नहीं कर पाई स्टूडेंट, बोली- बनाया था लेकिन खरगोश खा गया!

पालतू खरगोश पर मढ़ दिया होमवर्क ना करने का इल्जाम (इमेज- सांकेतिक)

पालतू खरगोश पर मढ़ दिया होमवर्क ना करने का इल्जाम (इमेज- सांकेतिक)

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर एक टीचर ने अपने साथ हाल में हुआ एक मजेदार वाक्या शेयर किया. टीचर के मुताबिक़, उसके 9 साल के वर्क एक्सपीरियंस में आजतक कभी उसने ऐसा बहाना नहीं सुना था.

    बच्चों के लिए मौज-मस्ती सबसे जरुरी होती है. अगर उन्हें पढ़ने को बोल दो तो उनके चेहरे से हंसी गायब हो जाती है. अगर होम वर्क (Home Work Excuses) करने को कह दो तो उनका सारा मूड ऑफ हो जाता है. होम वर्क ना करने के उनके पास कई बहाने होते हैं. इनमें से कुछ बहाने तो इतने फनी होते हैं कि सुनते ही हंसी छूट जाए. ऐसे ही एक बहानेबाज स्टूडेंट की टीचर ने ऑनलाइन अपने स्टूडेंट का ऐसा बहाना पोस्ट किया, जिसे सुनकर किसी की भी हंसी छूट जाए. जब स्टूडेंट से असाइनमेंट ना बनाने की वजह पूछी गई तो उसने बताया कि उसका काम खरगोश खा गया.

    ट्विटर पर खुद टीचर ने मामले को लेकर ट्वीट किया. इसने अपने ट्विटर अकाउंट Saudagar Bubur Lambuk पर जैसे ही ये बहाना ट्वीट किया, वो वायरल हो गया. टीचर ने बताया कि बीते दिनों उसने अपनी क्लास को एक असाइनमेंट दिया था. क्लास की एक स्टूडेंट ने जब लास्ट डे भी काम कमा नहीं किया, तो टीचर ने उससे इसका कारण पूछा. जब लड़की ने इसकी वजह बताई तो टीचर की भी हंसी छूट गई.

    rabbit ate homework

    टीचर ने ट्विटर पर शेयर किया बहाना

    टीचर ने बताया कि लड़की के मुताबिक़, उसका काम उसका खरगोश खा गया. अपने 9 साल के टीचिंग अनुभव में उसने पहली बार ऐसा बहाना सुना था. उसे समझ नहीं आ रहा बहाने पर वो हंसे, रोए या गुस्सा करे? लोगों ने इस पोस्ट पर कई तरह के कमेंट्स किये. एक शख्स ने लिखा कि आखिर सच बोलने में कितना समय लगता है? वहीं टीचर ने लोकल मीडिया से बातचीत में कहा कि वो इस जवाब को सुनकर स्पीचलेस हो गई थी.

    हालांकि, बाद में स्टूडेंट को थोड़ी और मोहलत दे दी गई. इस ट्वीट को अभी तक हजारों बार रीट्वीट किया जा चुका है. हालाँकि, कुछ लोगों ने स्टूडेंट का भी साथ दिया. उन्होंने कमेंट किया कि पालतू जानवरो के साथ रहने पर ऐसी दिक्कत तो होती ही है. एक शख्स ने अपना अनुभव शेयर करते हुए लिखा कि एक बार उसकी दोस्त का असाइनमेंट बकरी खा गई थी. तो हो सकता है कि ये स्टूडेंट भी सच बोल रही हो.

    Tags: Ajab Gajab, Funny story, Khabre jara hatke, Shocking news, Trending news, Weird news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर