Home /News /ajab-gajab /

खास ड्रेस पहनकर लड़की बेचती थी केक, लड़कों की भीड़ देखकर पुलिस ने बदलवाए कपड़े

खास ड्रेस पहनकर लड़की बेचती थी केक, लड़कों की भीड़ देखकर पुलिस ने बदलवाए कपड़े

केक बेचने वाली लड़की की दुकान पर भीड़ देखकर पुलिस ने इसमें हस्तक्षेप किया है. (Credit- Viral Press)

केक बेचने वाली लड़की की दुकान पर भीड़ देखकर पुलिस ने इसमें हस्तक्षेप किया है. (Credit- Viral Press)

Girl Selling Cake in Special Dress : कुछ दुकानों (Most Popular Food Stalls) पर कस्टमर्स की ज़बरदस्त भीड़ होती है. इसकी वजह या तो वहां के खाने का स्वाद हो या फिर कुछ नया स्टाइल. थाइलैंड (Thailand News) की राजधानी बैंकॉक (Bangkok) में भी एक केक बेचने वाली लड़की की दुकान पर हर वक्त लड़कों का मेला (Woman sells Cake in Revealing Dress) लगा रहता है. पुलिस को जब इस भीड़ की खबर लगी तो वे यहां आए और उन्होंने पूरे मामले की पड़ताल की. ये मामला बेहद अजीब है, जहां दुकान पर लग रहे जमावड़े को देखते हुए पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा.

अधिक पढ़ें ...

    थाइलैंड (Thailand News) की राजधानी बैंकॉक (Bangkok) में एक अजीबोगरीब मामला सुर्खियां बटोर रहा है. यहां एक केक बेचने वाली लड़की को देखने और उसके साथ फोटो खिंचवाने के लिए लड़कों की इतनी भीड़ जमा हो रही थी कि पुलिस मौके पर पहुंच गई. केक बेचने वाली इस लड़की के शहर में इतने दीवाने हैं कि पुलिस ने इसकी ड्रेस को लेकर खास फरमान सुनाया है.

    Daily Star की रिपोर्ट के मुातबिक लड़की का नाम ऑलिव अरन्या अपैसो (Olive Aranya Apaiso) है और वो नर्सिंग की स्टूडेंट है. इसके अलावा वो केक बेचकर भी पैसे कमाती है. महज 23 साल की अरन्या के पीछे लड़कों को इतनी फौज होने के बाद मामला पुलिस तक पहुंच गया.

    लड़की की दुकान पर लगती है लंबी लाइन
    अरन्या ने केक बेचने का काम पहले ही शुरू किया था. हालांकि तब वे दिन में सिर्फ 30 केक ही बेच पाती थीं. फिर उन्होंने अपने काम के वक्त एक खास किस्म की ड्रेस पहननी शुरू कर दी. वे बेहद रिवीलिंग टॉप में अपनी दुकान पर केक बनाती थीं और उसे बेचते थीं. ऐसे में उनकी दुकान पर लड़कों की भीड़ बढ़ने लगी और उसकी सेल चार गुना बढ़ गई है. अब दिन भर में अरन्या की दुकान पर 100 से 120 केक आराम से बिक जाते हैं. यहां आने वाले लोग उसके साथ सेल्फी भी खिंचवाते हैं और फ्री में उसकी दुकान का प्रचार-प्रसार भी करते हैं.

    ये भी पढ़ें- Trending: ट्विटर पर छाया कोरोना का नया वेरिएंट #Omicron, सर्दियों के प्लान पर फिरा पानी 

    लड़की खुश, पुलिस की सिरदर्दी
    खुद अरन्या अपनी सेल से काफी खुश है और उसे लोगों के साथ फोटो क्लिक कराने में कोई आपत्ति नहीं है. हालांकि आस-पास के लोगों को उसका ये व्यवहार ठीक नहीं लगता है और उन्होंने अरन्या की शिकायत पुलिस स्टेशन में कर दी. पुलिस उनकी दुकान पर पहुंची और मामले की जांच की. उन्होंने मामले को लेकर अरन्या को चेतावनी दी कि वो दोबारा कभी ऐसा टॉप पहनकर केक नहीं बेचें. हालांकि लड़की के खिलाफ कोई चार्ज नहीं लगाया गया है.

    Tags: Thailand, Viral news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर