• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • 10 सेकंड के लिए आसमान में दिखा 'UFO', शख्स ने मोबाइल निकाल झट-झट खींच ली 4 फोटो

10 सेकंड के लिए आसमान में दिखा 'UFO', शख्स ने मोबाइल निकाल झट-झट खींच ली 4 फोटो

इंग्लैंड में रहने वाले मैथ्यू ने अपने घर के किचन से यूएफओ को देखा और उसकी फोटोज भी खींची

इंग्लैंड में रहने वाले मैथ्यू ने अपने घर के किचन से यूएफओ को देखा और उसकी फोटोज भी खींची

इंग्लैंड (England) में रहने वाले 36 साल के मैथ्यू एवंस (Matthew Evans) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर यूएफओ (UFO) की चार तस्वीरें पोस्ट कर सनसनी मचा दी है. मैथ्यू का दावा है कि उसने आसमान में 10 सेकंड के लिए इस यूएफओ (UFO Spotted for 10 Seconds) को देखा. इसके बाद यूएफओ गायब हो गया. हालांकि, अब इन तस्वीरों पर कॉन्ट्रोवर्सी शुरू हो गई है.

  • Share this:
    दुनिया में कई लोग यूएफओ और एलियंस (News On UFO & Aliens) को देखने का दावा करते हैं. हालांकि, सबूतों को भी हमेशा से सवालों में घेर लिया जाता है. अभी तक किसी ने भी साफ़ शब्दों में दूसरी दुनिया के प्राणियों के होने की बात को स्वीकार नहीं किया है. हालांकि, अब दबी जुबान में एलियंस के बारे में अमेरिका और यूके (America & UK) से कई खबरें सामने आ रही है. इसमें अमेरिकी मिलिट्री द्वारा कई बार यूएफओ देखने की बात भी शामिल है. अब इंग्लैंड के डिवॉन में रहने वाले एक स्टूडेंट द्वारा शेयर की गई तस्वीरें चर्चा में है. मैथ्यू नाम के इस स्टूडेंट का दावा है कि उसने आसमान में 10 सेकंड के लिए यूएफओ देखा था. इसके बाद वो गायब हो गया. लेकिन मैथ्यू ने अपने मोबाइल में उसकी चार फोटो खींच ली.
    मामले की जानकारी देते हुए मैथ्यू ने कहा कि उसके घर की किचन से समुद्र का साफ़ नजारा देखने को मिलता है. आम दिनों की तरह ही मैथ्यू वहां से समुद्र को निहार रहा था. तभी उसे आसमान में कुछ चमकीली चीज दिखी. ये अचानक ही पानी से बाहर आया और आसमान में गया. इस पूरी चीज में 10 सेकंड का समय लगा होगा. पहले तो मैथ्यू कुछ समझ ही नहीं पाया लेकिन फिर अचानक ही अपने मोबाइल को निकाल पहले उसने इसकी चार तस्वीरें उतार ली. अपने किचन की खिड़की से यूएफओ देखना उसके लिए आश्चर्य का मौका था.

    ufo spotted in england

    तुरंत हो गया गायब
    मैथ्यू ने बताया कि आजतक वो सिर्फ यूएफओ के बारे में सुनता था. जब उसे अपने किचन से इस चमकीली चीज को देखने का मौका मिला तो पहले उसे लगा कि ये कोई हवाई जहाज होगा. लेकिन ये त्रिकोण था. इसमें तीन लाइट जल रहे थे. इसकी चाल भी अजीब थी. ये गोल घूम रहा था. ये धीरे-धीरे ऊपर की तरफ उठा और 10 सेकंड में स्पीड पकड़ गायब हो गया. पहले तो मैथ्यू जड़ हो गया अचनाक ही उसे अहसास हुआ कि वो जो देख रहा है वो यूएफओ है. इसलिए उसने झट से मोबाइल निकाल उसकी तस्वीर खींच ली.

    ufo spotted in england

    शुरू हुआ विवाद
    मैथ्यू द्वारा शेयर तस्वीरों और उसके दावों पर तुरंत छिड़ गई. इस समय दुनिया में एलियंस और यूएफओ से जुड़ी खबरें छाई हुई है. अमेरिका, चीन से लेकर रूस तक पर लोगों से एलियंस से जुड़ी खबरें छिपाने का आरोप है. कई एक्सपर्ट्स ने साफ़ कहा है कि ये देश लगातार एलियंस से संपर्क में है. लेकिन लोगों से काफी कुछ छिपाया जा रहा है. ऐसे में कभी भी कोई बड़ी दुर्घटना भी हो सकती है. ऐसे में अब इन तस्वीरों ने और भी ज्यादा कंफ्यूजन बढ़ा दिया है. अब कई लोग इस बात पर यकीन करने लगे हैं कि दुनिया के कई शक्तिशाली देश एलियंस से जुड़ी खबरों को लेकर लोगों को अँधेरे में रख रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज