Home /News /ajab-gajab /

स्कूल असेम्ब्ली में बच्चियों ने टीचर्स की गोद में बैठ किया अश्लील डांस, देखकर हंसता रहा प्रिंसिपल

स्कूल असेम्ब्ली में बच्चियों ने टीचर्स की गोद में बैठ किया अश्लील डांस, देखकर हंसता रहा प्रिंसिपल

अमेरिकी स्कूल से आई इन तस्वीरों ने हंगामा मचा दिया है (इमेज- फेसबुक)

अमेरिकी स्कूल से आई इन तस्वीरों ने हंगामा मचा दिया है (इमेज- फेसबुक)

अमेरिका (America) के केंटकी (Kentucky) में स्थित हैजर्ड हाई स्कूल (Hazard High School) से बेहद शॉकिंग मामला सामने आया है. यहां स्कूल की असेम्ब्ली में बच्चियों द्वारा टीचर्स की गोद में बैठकर अश्लील डांस करने का वीडियो (Students Giving Lap Dance To Teachers) सामने आया है. टीचर्स आराम से इसे एन्जॉय कर रहे थे. साथ ही वहां खड़े स्कूल प्रिंसिपल को भी हंसते-मुस्कुराते हुए देखा गया.

अधिक पढ़ें ...

    अगर आपसे स्कूल लाइफ की बता की जाए, तो आम तौर पर स्कूलों प्रेयर करवाई जाती है. भगवान को याद करने के बाद बच्चों को एक अच्छा नागरिक बनने के लिए प्रेरणा दी जाती है. स्कूल को शिक्षा का मंदिर भी कहा जाता है. लेकिन क्या हो अगर इसी स्कूल में छोटी-छोटी बच्चियों से अश्लील डांस करवाकर टीचर्स मजे ले तो? ये सोचने में बेहद अजीब है तो अमेरिका के एक स्कूल से ऐसी घटना सच में रिकॉर्ड की गई है. अमेरिका (America) के केंटकी में स्थित हैजर्ड हाई स्कूल (Hazard Hight School) से ऐसा ही एक शॉकिंग वीडियो सामने आया, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. कोई सोच भी नहीं सकता था कि किसी स्कूल के मॉर्निंग प्रेयर में ऐसा वाक्या हो सकता है.

    सोशल मीडिया पर इस स्कूल के प्रेयर की कुछ तस्वीरें भी सामने आई. इसमें हाई स्कूल की बच्चियों को वेट्रेस की ड्रेस पहने देखा गया. इसके अलावा स्कूल के लड़के भी उत्तेजक कपड़ों में दिखे. ये सभी स्टूडेंट्स वहां बैठे टीचर्स की गोद में बैठकर अश्लील डांस (लैप डांस) करते दिखे. इस पूरी घटना के दौरान स्कूल का प्रिंसिपल वहीं मौजूद था. तस्वीरों में उसे हंसते हुए देखा जा सकता है. प्रिंसिपल डोनाल्ड मोबलिनी के पास भी कुछ लड़कियां डांस करती नजर आई. इसके बाद तो हंगामा ही मच गया. हर कोई शिक्षा के मंदिर में हो रही इस हरकत पर बता करता नजर आया.

    american school students giving lap dance

    छोटे कपड़े पहन स्टूडेंट्स से उत्तेजक डांस करवाया गया

    तस्वीरों को सबसे पहले स्कूल के फेसबुक पेज पर शेयर किया गया था. वायरल होने हंगामे के कारण बाद में इसे डिलीट कर दिया गया. लेकिन तब तक इसके स्क्रीनशॉट कैद किये जा चुके थे. स्कूल वालों का कहना है कि ये आदमियों को खुश करने के लिए किया गया इ डांस पीजेंट का हिस्सा था. इसे सिर्फ मस्ती के लिए किया गया था. घटना के बाद प्रिंसिपल के खिलाफ एक्शन लेने की डिमांड होने लगी. इससे पहले भी प्रिंसिपल डोनाल्ड विवादों में घिर चुके हैं. उनपर स्टूडेंट्स के सामने दारु पिने और सिगरेट फूंकने का इल्जाम लग चुका है.

    american school students giving lap dance

    घटना के दौरान टीचर्स को काफी एन्जॉय करते देखा गया

    मामले को लेकर जब हैजर्ड इंडिपेंडेंट सुपरिन्टेन्डेन्ट सांद्र कब्स से जानकारी ली गई, तो उन्होंने साफ़ कर दिया कि अभी मामले की जांच की जा रही है. तबतक वो कोई बयान नहीं दे सकते. अगर जांच में टीचर्स और प्रिंसिपल दोषी पाए गए तो उनके खिलाफ सख्त कार्यवाई की जाएगी. इसके साथ ही उन्होंने स्कूल में ऐसी घटना के लिए माफ़ी भी मांगी. पब्लिक एडुकेशन की को-फाउंडर नेमा ब्रेवर ने बताया कि इन दिनों पब्लिक स्कूलों की हालत काफी खराब हो चुकी है. ऐसे तो भविष्य बिगड़ने से कोई नहीं रोक सकता.

    american school students giving lap dance

    मेल टीचर्स को खुश करने का था कार्यक्रम

    इन डिस्टर्बिंग तस्वीरों के वायरल होने के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. कई लोगों ने हैरानी जताई कि स्कूल में ऐसा कैसे हो सकता है? वहीं स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के पेरेंट्स में भी काफी गुस्सा है. एक ने लिखा कि हमारी बेटियों से लैप डांस करवाकर टीचर्स उन्हें क्या सिखाना चाहते थे? वो स्कूल में अपनी बच्चियों इसके लिए तो बिलकुल नहीं भेजते थे. शर्मनाक है.

    Tags: America, Educationschool, Khabre jara hatke, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर