Home /News /ajab-gajab /

स्कूल वालों ने लड़कों के बाथरुम से हटाए दरवाजे, खुले में पेशाब करने को मजबूर हुए बच्चे

स्कूल वालों ने लड़कों के बाथरुम से हटाए दरवाजे, खुले में पेशाब करने को मजबूर हुए बच्चे

खुले बाथरुम में टॉयलेट करने की हुई मजबूरी (इमेज- लोकल मीडिया)

खुले बाथरुम में टॉयलेट करने की हुई मजबूरी (इमेज- लोकल मीडिया)

यूके (United Kingdom) के लिवरपूल (Liverpool) में स्थित एक स्कूल इन दिनों अजीबोगरीब वजह से चर्चा में है. इस स्कूल ने लड़कों के बाथरुम से दरवाजे (Door Removed From Boys Toilet) निकाल दिए हैं. वजह आपको भी हैरान कर देगी.

यूके का एक स्कूल इन दिनों अजीबोगरीब कारण से चर्चा में है. लिवरपूल में स्थित रेंज हाई स्कूक (Range High School) के डिप्टी हेडटीचर ने जानकारी दी कि उन्होंने स्कूल में लड़कों के बाथरूम से दरवाजा (Door Removed From Boys Toilet) हटा दिया है. इसके पीछे वजह है बच्चों द्वारा बाथरुम के अंदर करने वाली बदमाशी. हालांकि, इस फैसले के बाद से बच्चों सहित उनके पेरेंट्स ने जमकर बवाल किया है.
स्कूल के बाथरुम से दरवाजे हटाए जाने के बाद सेकंड्री स्कूल के बच्चों ने इसे अपनी प्राइवेसी में हनन बताया. स्कूल के कई स्टूडेंट्स ने कहा कि जब वो लोग क्रिसमस की छुट्टियों से लौटे, तो स्कूल के बाथरुम से दरवाजे गायब थे. ऐसे में अब उन्हें टॉयलेट यूज करने में शर्म आती है.

school removed door from boys toilet

बच्चों को करना पड़ रहा है दिक्कत का सामना

वहीं इस मामले के तूल पकड़ने पर स्कूल के डिप्टी हेडटीचर ने कहा कि क्रिसमस की छुट्टियों में स्कूल को अपग्रेड कर फर्नीचर्स में बदलाव किया गया है. इसी के तहत बाथरुम के दरवाजे हटाए गए हैं. लेकिन स्कूल के बच्चों ने इसे गलत जानकारी बताई. लिवरपूल इको नाम की मीडिया साइट को स्कूल के ग्यारह साल के बच्चे ने बताया कि स्कूल में और कोई बदलाव नहीं हुआ है. सिर्फ बाथरुम के दरवाजे हटाए गए हैं.

school removed door from boys toilet

खबर सामने आने पर स्कूल वालों ने दी सफाई

हालांकि, स्कूल ने लड़कियों के बाथरूम में कोई बदलाव नहीं किया है. कई स्टूडनेटस ने कहा कि अब उन्हें टॉयलेट यूज करने में असुविधा हो रही है लेकिन इतनी देर तक बाथरुम यूज ना करना भी चैलेंज ही है. इस वजह से मज़बूरी में उन्हें खुले बाथरुम में जाना ही पड़ता है. वैसे तो बाथरुम में क्यूबिकल्स हैं. लेकिन दरवाजे ना होने की वजह से कोई भी अंदर झांक सकता है और आवाजें साफ़ सुन सकता है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG News, School, Shocking news, UK, Weird news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर