• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • लड़कों ने किराए पर लिया दुनिया का सबसे घटिया घर, 1 महीने का रेंट जान उड़ जाएंगे होश!

लड़कों ने किराए पर लिया दुनिया का सबसे घटिया घर, 1 महीने का रेंट जान उड़ जाएंगे होश!

50 हजार किराया देकर इतने घटिया घर में रहते हैं लड़के (इमेज- टिकटोक)

50 हजार किराया देकर इतने घटिया घर में रहते हैं लड़के (इमेज- टिकटोक)

सोशल मीडिया (Social Media) पर कुछ स्टूडेंट्स ने एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्होंने लोगों को दिखाया कि वो कैसे घर में रहते हैं? इस घर को अंदर से देखने के बाद जब लोगों को इसके किराए के बारे में पता चला तो हर कोई हैरान रह गया.

  • Share this:

    दुनिया का हर इंसान खुद का घर बनाने का सपना (Dream Home) देखता है. लेकिन इस सपने से पहले लगभग हर किसी को अपनी जिंदगी में ऐसा पड़ाव आता है जब उसे किराए के घर (Rented House) में रहना पड़ता है. रेंट पर लेने से पहले हर किराएदार घर को अच्छे से जांचता है. वहां की सुविधाओं से लेकर कमरे का हाल भी देखा जाता है. लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों कुछ बैचलर लड़कों ने अपने जिस किराए के मकान की तस्वीरें शेयर की है, उसे देख लोग हैरान हैं. लोगों ने घर के कमरे को देख लड़कों से सीधे इसकी कम्प्लेन कर देने की बात कही.

    टिकटोक (TikTok) पर कुछ स्टूडेंट्स के ग्रुप ने अपने किराए के घर का एक वीडियो बना कर शेयर किया. इस वीडियो को 11 अक्टूबर को शटर किया गया था. टिकटोक पर @xx_watdoginator_xx नाम से बने अकाउंट पर शेयर ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया, इसमें स्टूडेंट्स ने लोगों को अपने किराए के घर का टूर कराया. ये घर किसी गुफा से कम नहीं है. इसके कमरों में खिड़कियां नहीं है. साथ ही दिवार पर ना पेंट किया गया है ना ही अंदर किसी तरह का कोई फर्नीचर मौजूद है.

    worst house on rent

    बाथरूम में चिड़िया ने घोसला बना लिया है

    स्टूडेंट्स के इस घर के बाहर एक गार्डन है, जिसमें सिर्फ अँधेरा है और जालों से भरा हुआ है. एक नेट रखा हुआ है और दीवारों पर गहरे धब्बे हैं. वीडियो देखने के बाद लोगों ने इस घर की कंप्लेन करने की सलाह दी. कई लोगों ने लिखा कि ये घर या गुफा इंसान के रहने लायक नहीं है. इस घर के टॉयलेट को देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया.. इसमें एक चिड़िया ने अपना घोसला बना रखा है. वीडियो को अभी तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही लाखों लोगों ने इसपर कमेंट भी किया.

    worst house on rent

    घर में कोई फिनिशिंग नहीं की गई है

    इस घर के किराए के बारे में भी स्टूडेंट्स ने जिक्र किया. जिस घर में जानवर भी रहने से इंकार कर दे, वैसे घर का मकानमालिक 53 हजार किराया लेता है. सबसे अचरज की बात है कि ये स्टूडेंट्स इस घर में रहने के बदले शख्स को किराया दे भी रहे हैं. लोगों ने किराए का अमाउंट सुन अपना माथा ठोंक लिया. ये वीडियो फिलहाल काफी वायरल हो रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज