होम /न्यूज /अजब गजब /प्रश्नपत्र सेट करने के बाद हो गई थी टीचर की मौत, परीक्षा खत्म करते ही कब्रिस्तान पहुंचे सारे स्टूडेंट्स!

प्रश्नपत्र सेट करने के बाद हो गई थी टीचर की मौत, परीक्षा खत्म करते ही कब्रिस्तान पहुंचे सारे स्टूडेंट्स!

एग्जाम सेंटर से सीधे कब्रिस्तान पहुंचे बच्चे (इमेज- टिकटोक)

एग्जाम सेंटर से सीधे कब्रिस्तान पहुंचे बच्चे (इमेज- टिकटोक)

मलेशिया (Malaysia) के एक स्कूल के स्टूडेंट्स ने अपनी टीचर को अनोखे ढंग से श्रद्धांजलि दी. टीचर की मौत एग्जाम के लिए क्व ...अधिक पढ़ें

स्कूलों में एग्जाम (Examination Season) खत्म होने के बाद एक अलग ही तरह का उत्साह देखने को मिलता है. जहां कुछ ख़ुशी से सेलिब्रेट करते हैं तो कुछ पढ़ाकू स्टूडेंट्स अपने अगले स्टेप की तैयारी में जुट जाते हैं. लेकिन क्या आपने कभी कि परीक्षा खत्म होते ही पूरी क्लास किसी कब्रिस्तान चली जाए? नहीं ना. ज्यादातर मामलों में परीक्षा अच्छा या खराब जाने पर स्टूडेंट्स को मंदिर जाते देखा गया है, जहां वो भगवान को थैंक्स बोलने या पास करवाने की रिक्वेस्ट लेकर जाते हैं. लेकिन मलेशिया Students Tribute To Dead Science Teacher) में एक अनोखा नजारा लोगों ने देखा.

मलेशिया के चेरस में एक स्कूल के एग्जाम के खत्म होते ही सारे बच्चे सीधे कब्रिस्तान पहुंचे. इसके पीछे ख़ास कारण था. दरअसल, जिस टीचर ने उनके एग्जाम का प्रश्नपत्र सेट किया था, उसकी एग्जाम से पहले मौत हो गई थी. ऐसे में उस टीचर को थैंक्स बोलने के लिए सारे बच्चे एक साथ कब्रिस्तान गए. वहां टीचर की कब्र पर फूल चढ़ाकर उसे थैंक्स कहा.

पेपर के लिए कहा शुक्रिया
इस मामले को लेकर स्टूडेंट्स ने बताया कि उनकी टीचर काफी अच्छी थी. उसके पढ़ाने का तरीका काफी सिंपल था. ऐसे में जब उन्होंने एग्जाम लिखा तो सभी के मन में ये ख्याल आया कि जिस टीचर के पढ़ाने के ढंग की वजह से उनका पेपर इतना अच्छा गया है, वो तो अब शुक्रिया सुनने के लिए वापस नहीं आएंगी. ऐसे में क्यों ना उन्हीं के नए घर में जाकर उन्हें शुक्रिया कहा जाए?

क्वेश्चन सेट करने के बाद हुई थी मौत
टीचर की पहचान सिकगु नोर्मल के तौर पर हुई. सिकगु की मौत 25 फरवरी को हो गई थी लेकिन मरने से पहले उसने स्टूडेंट्स के लिए प्रश्न पत्र सेट कर दिया था. सिकगु SMK सेरी तासिक स्कूल में साइंस की टीचर थी. उसके पढ़ाने के तरीके की वजह से वो कई लोगों की फेवरिट थी. इस कारण जब उसकी मौत हो गई तो स्टूडेंट्स ने उसे थैंक्स बोलने का ये तरीका निकाला.

Tags: 10th exam, Ajab Gajab, Exam news, OMG News, Shocking news, Viral story, Weird news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें