Home /News /ajab-gajab /

study reveals traits of cheating partner watch logo of shirts sankri

स्टडी में किया गया दावा, ब्रांडेड कपड़े पहनने वाले लड़के होते हैं धोखेबाज!

लड़कों के कपड़ों से चल जाएगा धोखबाजी का पता (इमेज- सांकेतिक)

लड़कों के कपड़ों से चल जाएगा धोखबाजी का पता (इमेज- सांकेतिक)

अगर आपको पता करना है कि आपका पार्टनर धोखेबाज (Traits Of Cheating Partner) है या नहीं, तो ये स्टडी आपकी काफी मदद कर देगा. इस नए स्टडी में सामने आया है कि जो लड़के ब्रांडेड कपड़े पहनते हैं, उनके धोखेबाज होने के चान्सेस ज्यादा होते हैं.

अधिक पढ़ें ...

प्यार एक बेहद खूबसूरत अहसास है. इस अहसास में दुनिया भी बेहद खूबसूरत नजर आने लगती है. लेकिन कई बार जो लोग जैसे नजर आते हैं, वैसे होते नहीं है. दिखने में वो बेहद सीधे-साधे लगेंगे. आपको प्यार की मीठी-मीठी बातों में फंसाएंगे. लेकिन जब आप अपनी लाइफ उनसे जोड़ लेंगे तो मिलेगा धोखा. जी हां, ज्यादातर लोग प्यार में धोखा खाने (Cheating In Relationship) से डरते हैं. इसी वजह से प्यार-मोहब्बत के चक्कर में पड़ने से डरते हैं. लेकिन एक नए स्टडी ने आपकी समस्या का सॉल्यूशन दे दिया है.

अगर आपको डर है कि आपका होने वाला पार्टनर कहीं आपको धोखा ना दे दे, तो जरा उसके शर्ट या पैंट के ब्रांड्स को देख लें. अगर आपका पार्टनर ब्रांडेड लोगो वाले कपड़े पहनता है तो काफी हद तक चान्सेस है कि वो पको धोखा दे देगा. ऐसे में अपनी चॉइस को दुबारा जांच ले. ये स्टडी यूएस बेस्ड साइकोलॉजिस्ट ने की. स्टडी में उन्होंने पाया कि जो लड़के ब्रांडेड टीशर्ट या शर्ट्स पहनते हैं, वो भरोसे के लायक नहीं होते.

स्टडी में खुलासा ‘
यूके में हुई इस स्टडी में धोखबाजों की कई बातें सामने आई. एक्सपर्ट्स के मुताबिक़, लड़कों का ब्रांडेड कपड़े पहनना आपको आकर्षित कर सकता है. कई महिलाएं लड़कों के पहनावे से प्रभावित होकर उनकी तरफ खींची चली जाती है. महिलाओं को लगता है कि ये मर्द आगे उनके बच्चों के लिए सारी सुविधाएं जुटा लेंगे. इस वजह से वो ऐसे मर्दों से आकर्षित हो जाती हैं. ये बात ज्यादातर मर्द जानते हैं. इसी बात का फायदा उठाते हैं धोखेबाज और महिलाओं को फंसाने में इसका इस्तेमाल करते हैं.

असलियत है कुछ और
जहां महिलाओं को ब्रांडेड कपड़े पहनने वाले लड़के वेल सेटल लगते हैं, वहीं एक्सपर्ट्स के मुताबिक़, असलियत कुछ और ही है. यूनिवर्सिटी ऑफ़ मिशिगन के साइकोलॉजिस्ट डॉ डेनियल क्रुगेर के मुताबिक़, अगर लड़के ब्रांड्स के बड़े-बड़े लोगो वाले कपड़े पहनते हैं, यानी वो शो ऑफ करते हैं. जबकि वो लड़के जो ब्रांड के छोटे लोगो वाले कपड़े पहनते हैं, वो विश्वास के योग्य होते हैं. वो अपने पैसों का प्रदर्शन नहीं करते. ऐसे में लड़कियों को अपने जीवनसाथी के कपड़ों के ब्रांड्स के लोगो पर नजर रखने की जरुरत है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर