मछुआरे के हाथ लगी दैत्याकार मछली, पेट से निकली बोतल भर के शराब

मछुआरे के हाथ लगा जैकपॉट. (Photo Credit- TIKTOK/@jasonwestric)

मछुआरे का वीडियो (Video of Fisherman) तेज़ी से वायरल हो रहा है. एक विशालकाय मछली (Giant Fish) के पेट से मिलने वाली शराब की बोतल (Liquor Bottle) को लेकर यूज़र्स (TikTok Video) अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

  • Share this:
    मछली पकड़ने गए एक मछुआरे के हाथ कुछ ऐसा लगा (Fisherman Got Liquor Bottle) कि वो खुद इसे देखकर हैरान रह गया. आम दिनों की ही तरह वो अपने दोस्त के साथ मछली पकड़ने गया था. हालांकि ये दिन मछुआरे (Fisherman's Lucky Day) के लिए दूसरे दिनों से कहीं ज्यादा लकी साबित हुआ. मछुआरे के हाथ एक विशालकाय मछली (Giant Fish) लगी. खास बात तो ये रही कि उसका सौभाग्य यहीं खत्म नहीं हुआ. मछली के पेट से उसे कुछ ऐसा मिला, जिसकी उम्मीद नहीं थी.

    अमेरिका में वेस्ट कोस्ट (West Coast) के पास मौजूद वेस्टपोर्ट चार्टर्स (Westport Charters) पर जैसन (Jason) नाम का मछुआरा मछली पकड़ने लगा था. जहां उसे ये मछली पकड़ने में कामयाबी मिली थी. मछुआरे ने इस मछली को काटने से पहले इसका वीडियो (TikTok Video) बनाने का फैसला किया. वीडियो बनाने के दौरान ही जैसन को मछली के पेट से एक महंगी शराब की बोतल मिल गई. बोतल देखते ही जैसन और उसके दोस्त की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

    मछली के पेट से निकली बोतल
    मछुआरे ने मछली के पेट से शराब की बोतल निकलने का ये वीडियो टिकटॉक (Viral Video On TikTok)पर शेयर किया. इस वीडियो में वो विशालकाय मछली को पकड़कर अपनी बोट के टेबल पर लाता है. उनका प्लान मछली खाने का था. ऐसे में जैसे ही मछुआरा उसके पेट पर छुरी चलाता है, उसे एक महंगी शराब की बोतल हाथ लगती है. खुशी के मारे वो इसको जैकपॉट बताकर कैमरे की ओर दिखाता है. जैसन का ये वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

    ये भी पढ़ें- खतरे में है झीलों का शहर ! UNESCO ने दी है चेतावनी, नहीं बचाया तो इतिहास बन जाएंगी ये तस्वीरें ...

    लोगों ने दी अलग-अलग प्रतिक्रिया
    इस वीडियो क्लिप को अब तक 50 लाख लोग देख चुके हैं और हजारों लोगों ने कमेंट भी किया है. हालांकि वीडियो पर सबके अपने ओपिनियन हैं. कुछ लोगों का कहना है कि वे इसे देखकर काफी अचंभित हैं, जबकि कुछ का कहना है कि ये प्रीप्लांड वीडियो है. साथ में बैठा उसका दोस्त ये भी कहता है कि उसके साथ ऐसा कभी नहीं हुआ. टिकटॉक पर वीडियो को देखने वाले तमाम लोग इसे एडिटेड बता रहे हैं और उनका कहना है कि लोग सिर्फ अटेंशन पाने के लिए मरी हुई मछली के पेट में कुछ भी रख देते है और उसका वीडियो बनाकर डाल देते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.