Home /News /ajab-gajab /

such a beautiful art made from dirt that you will refuse to clean it amazing artwork made on the dust on the car shitri

गंदगी से बनाई इतनी सुंदर आर्ट कि साफ करने से कर देंगे इंकार, कार पर जमी धूल से किया कमाल !

सौ.ट्विटर- जिस धूल को पसंद नहीं करते लोग, अब उसपर बनी कला देख उसे साफ नहीं करना चाहते

सौ.ट्विटर- जिस धूल को पसंद नहीं करते लोग, अब उसपर बनी कला देख उसे साफ नहीं करना चाहते

ट्विटर के @buitengebieden अकाउंट पर एक शानदार वीडियो शेयर किया गया जिसकी तारीफ किए बिना आप नहीं रह सकते. कार पर जमीं जिस धूल को देख साफ करने का मन करने लगेगा, उसी गंदगी पर कलाकार ने ऐसी कला उकेरी कि कोई भी देखता रह जाए.

कुछ कलाएं ऐसी होती हैं कि देखकर मन मुग्ध हो जाता है. उनका परफेक्शन, डेडिकेशन दिल जीत लेता है. मगर कुछ कलाएं और कलाकार ऐसे होते हैं जो नि:शब्द कर जाते हैं. ऐसी कला जिसे देखकर गंदगी से भी प्यार हो जाए. जिस जमी धूल-मिट्टी को देख मन कुढ़ता है, उसे साफ करने के अलावा कुछ नहीं सूझता, वैसी धूल को भी संजोने का मन करने लगेगा. सोचिए कैसी कला है वो, जो लोगों को ऐसा करने पर विवश कर देती होगी. आज देखिए ऐसे ही कलाकार की बेहतरीन कलाकृति.

ट्विटर के @buitengebieden अकाउंट पर एक बेहतरीन वीडियो शेयर किया गया जिसे देख आप तारीफ किए बिना नहीं रह सकते. कार जमी जिस धूल को देख झट से उसे साफ करने का मन करने लगता है उसी गंदगी पर एक कलाकार ने ऐसी कला उकेरी कि लोगों ने कहा कि कभी अपनी कार साफ नहीं करेंगे. इस वीडियो को 13 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिले हैं.

कार पर जमी धूल से बनाई कमाल की कलाकृति
एक आर्टिस्ट के आर्ट ने यूं ही नहीं लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया, यूं नहीं लोग उसकी तारीफ करते नहीं अघाते. उसमें वो प्रतिभा है जिसपर ‘पीतल को भी सोना कर दे’ जैसी लाइनें एकदम सटीक बैठती है. अगर यकीन न हो रहा हो तो ये वीडियो ज़रूर देखिए जिसमें एक शख्स कार पर जमी महीनों की धूल पर ऐसी कला का परिचय देता है कि लोग हैरान रह जाए. पार्किंग में खड़ी कार को देखकर तो ऐसा ही लग रहा था जैसे महीनों से उसे साफ न किया गया हो. बस कलाकार ने उसी कार के पिछले शीशे को अपनी आर्ट के लिए कैनवस की तरह इस्तेमाल किया, और हाथ में ब्रश और इयरबड लेकर जो कमाल किया वो शानदार था. आर्टिस्ट ने कुछ ही पलों में शीशे की धूल में एक डॉगी का चित्र बना डाला. वो भी ऐसा चित्र जो देखकर किसी रियल पेंटिंग जैसा फील दे रहा था. बस इस वीडियो का सोशल मीडिया पर आना था कि लोगों ने उसकी तारीफों के पुल बांधने शुरु कर दिए. भई आर्टिस्ट ये तारीफें डिज़र्व भी तो करता है न.

कार बने डॉगी को देख इंप्रेस हो गए लोग
यूज़र्स को दंग थे उसकी कला देखकर. एक ने लिखा- बहुत खूब! उस कलाकृति को कभी न धोएं. एक ने लिखा-कार पर ऐसी आर्ट देखकर मैं उस आर्टिस्ट खोजूंगा. वहीं एक अन्य यूज़र्स ने पूछा कि अपनी कार पर ऐसा आर्ट देखकर आप क्या करेंगे? उसे साफ कर देंगे, बारिश आने तक भगवान के निर्णय का इंतज़ार करेंगे, या फिर कुछ ऐसा करेंगे कि कार के शीशे पर बनी उस आर्ट को हमेशा के लिए कवर करा देंगे? धूल पर बनी आर्ट को देख कुछ ऐसे रिएक्शन्स दे रहे हैं यूज़र्स. सभी कार पर बने डॉगी की इमेज से बहुत प्रभावित हुए.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Viral Video on Social Media

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर