Home /News /ajab-gajab /

such a painting was made on the trunk of the tree that even after being solid it started giving a feeling of being transparent shitri

पेड़ पर बना दी ऐसी पेंटिंग कि देखकर दंग रह जाएंगे आप, सॉलिड होकर भी देने लगी पारदर्शी होने का एहसास

सौ.ट्विटर- आर्टिस्ट की कला ने जीता ऐसा दिल, रंगों का इस्तेमाल कर बना दी ट्रांसपरेंट पेंटिंग

सौ.ट्विटर- आर्टिस्ट की कला ने जीता ऐसा दिल, रंगों का इस्तेमाल कर बना दी ट्रांसपरेंट पेंटिंग

ट्विटर के @gdalmiathinks अकाउंट पर एक आर्टिस्ट की कमाल की आर्ट का वीडियो देख आप अपनी आंखों पर भरोसा नहीं कर पाएंगे. पॉलिथिन रैप से पेड़ के तने को रैप किया फिर उसके ऊपर ऐसी शानदार पेंटिंग की कि देखते ही देखते हवा में उड़ता नज़र आने लगा कबूतर.

अधिक पढ़ें ...

कला का दायरा इतना बड़ा होता है कि उसकी सीमा के बारे में सोचा भी नहीं जा सकता. दुनियाभर में एक से एक कलाकार हैं जो फेमस हो जाते हैं उन्हें तो सब जान लेते हैं मगर अनगिनत ऐसे आर्टिस्ट भी होते हैं जिनका टैलेंट कमाल का होता है मगर उन्हें वैसी पहचान नहीं मिली होती. ऐसे की ज़बरदस्त आर्टिस्ट से आपको मिलवाते हैं जिनकी कला के मुरीद हुए बिना आप नहीं रह पाएंगे.

ट्विटर के @gdalmiathinks अकाउंट पर एक आर्टिस्ट की कमाल की आर्ट का वीडियो देख आप अपनी आंखों पर भरोसा नहीं कर पाएंगे. पॉलिथिन रैप से पेड़ के तने को रैप किया फिर उसके ऊपर ऐसी शानदार पेंटिंग की कि देखते ही देखते हवा में उड़ता नज़र आने लगा कबूतर. जी हां रंग और ब्रश से कलाकार ने ऐसा जादू दिखाया कि अपनी कला का कायल बना दिया. 50 हज़ार से ज्यादा लोगों ने इसे देखा और पसंद किया.

पेड़ पर बनी ऐसी पेंटिंग नहीं देखी होगी आपने
अगर आपमें प्रतिभा हो, कुछ कर दिखाने का जज़्बा हो तो फिर दुनिया को उसे देखने से कोई नहीं रोक सकता. एक आर्टिस्ट आर्ट के लिए हमेशा कैनवस पर ही निर्भर नहीं रहता. जब जी चाहे जिसे भी वो अपनी पेंटिंग के लिए कैनवस की तरह इस्तेमाल कर लेता है. बशर्ते कलाकार इतनी समझ वाला भी हो. अब इन्हें ही ले लीजिए जो जंगल घूमने आए थे. लेकिन जैसे ही विशाल तने वाले पेड़ को देखा उसे ही अपने ब्रश की मंजिल बना दिया. पॉलीरैप से पेड़ के तने के बड़े भाग को कवर किया. फिर एक—एककर रंगों से खेलना शुरू कर दिया. सफेद, पीला, हरा, काला करते तो सबने देखा लेकिन उसने सफेद कबूतर को हवा में कब टिका दिया पता ही नहीं चला.

पेंटर ने पेंटिंग ने दे दिया आंखों को धोखा
वाकई जब उसने पेंटिंग के दर्शकों के लिए छोड़ा तो सभी के मुंह खुले के खुले रह गए. उसकी पेंटिग में कबूतर के आसपास चढ़े रंग उसे पारदर्शी होने का एहसास कराने लगे जबकि ऐसा था बिल्कुल नहीं. बल्कि उसने रंगों के सम्मिश्रण से पेड़ पर ऐसा रंग चढ़ाया जो बिल्कुल पेड़ के पीछे की झाड़ियों से मेल खाने लगे. और बाकी रह कबूतर को उसके एकदम सफेद रंग में रंगा जिससे वे गहरे रंग पर खूब उभरकर आया.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Viral Video on Social Media

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर