होम /न्यूज /अजब गजब /

लेडी डॉक्टर को देख ऐसा फिदा हुआ बच्चा, 'लव ऐट फर्स्ट साइट' वाले वीडियो को मिल गए डेढ़ करोड़ व्यूज

लेडी डॉक्टर को देख ऐसा फिदा हुआ बच्चा, 'लव ऐट फर्स्ट साइट' वाले वीडियो को मिल गए डेढ़ करोड़ व्यूज

सौ.ट्विटर/@TheFigen- लेडी डॉक्टर के प्यार में पड़ गया छोटा बच्चा, लोगों को खूब पसंद आया डॉक्टर को देखते बच्चे के एक्सप्रेशंस

सौ.ट्विटर/@TheFigen- लेडी डॉक्टर के प्यार में पड़ गया छोटा बच्चा, लोगों को खूब पसंद आया डॉक्टर को देखते बच्चे के एक्सप्रेशंस

ट्विटर के @TheFigen अकाउंट पर बेहद मजेदार वीडियो शेयर किया गया जिसे देख आप भी दिल हार जाएंगे. वीडियो में मासूम बच्चा अस्पताल में चेकअप के दौरान लेडी डॉक्टर पर ऐसा फिदा हुआ कि बस उसे एक टक देखता रहा. वीडियो को डेढ़ करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले.

अधिक पढ़ें ...

कहते है बच्चे मन के सच्चे होते हैं. बेहद निश्छल और निर्मल दिल होता है उनका. ना उन्हें इश्क मोहब्बत की बात समझ में आती है, ना अदावत और नफरत. उन्हें तो बस जो साफ साफ नजर आता है उसे ही समझना अच्छा लगता है. बच्चों की मासूमियत ऐसी होती है कि लोग झट से फिदा हो जाते हैं. एक बच्चा ऐसा ही है जिसकी अदाएं इन दिनों इंटरनेट पर खूब धूम मचा रही हैं. बामुश्किल एक से डेढ़ साल के अंदर का वो बच्चा एक तरफा इश्क में डूबा नजर आया तो उसके चेहरे के एक्स्प्रेशन्स ने लोगों का दिल लूट लिया.

ट्विटर अकाउंट @TheFigen पर एक इतना मजेदार वीडियो शेयर किया गया, जिसे देखकर आप भी फिदा हो जाएंगे. वीडियो एक मासूम बच्चे का है जो अस्पताल में डॉक्टर से अपना चेकअप करवा रहा है. फिर देखते ही देखते वो लेडी डॉक्टर पर ऐसा मुग्ध हो गया, कि बस उसे एक टक मुस्कुराकर देखता रहा. उसके देखने के अंदाज में लाखों लोगों का दिल लूट लिया. वीडियो को डेढ़ करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले.

एकतरफा इश्क में पड़ गया नन्हा बच्चा
पहले चेकअप के नाम पर रोया फिर डॉक्टर को देख फिदा हो गया बच्चा, जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल बच्चे का वीडियो कुछ ऐसा ही है जो करोड़ों लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहा. लव ऐट फर्स्ट साइट कैप्शन के साथ शेयर किए गए बच्चे के वीडियो को अब तक डेढ़ करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. दरअसल वीडियो में दिख रहा बच्चा और उसके एक्सप्रेशंस हैं ही इतने क्यूट कि कोई भी अपना दिल हार जाएगा. वीडियो एक अस्पताल का है जहाँ पर पहले बच्चा चेकअप करवाने से घबराता है बाद में लेडी डॉक्टर उसे थोड़ी गुदगुदी कर हंसाने की कोशिश करती है ताकि वो हंसते हंसते अपना चेकअप करवाएं. बस लेडी डॉक्टर की उंगलियों ने उसके बदन पर हरकत क्या की वो तो बेचारा डॉक्टर पर ही फिदा हो गए. फिर उसके हाथ पर चेहरा टिकाकर उसे ऐसे एकटक देखता रहा मानों एकतरफा इश्क हो गया हो.

बच्चा डॉक्टर पर और लोग उस बच्चे पर फिदा हो गए
लोगों को बच्चे के एक्सप्रेशंस बेहद पसंद आए. उसको मुस्कुराते देख लोग भी अपना दिल उसके पीछे हार बैठे. कई यूजर्स ने कहा जिस तरह वो लेडी डॉक्टर को देखकर एकटक मुस्कुराकर उस पर फिदा हो गया. ठीक वैसे ही बच्चे को फिदा होते हुए देख कर हम उस पर फिदा हो गए. वीडियो को जहां करीब 1.5 करोड़ व्यूज मिले, वहीं 1 लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Viral Video on Social Media

अगली ख़बर