होम /न्यूज /अजब गजब /

लकड़ी को काटकर तैयार की ऐसी कलाकृति, नजर आने लगी कोख में पल रही नन्ही जान

लकड़ी को काटकर तैयार की ऐसी कलाकृति, नजर आने लगी कोख में पल रही नन्ही जान

सौ.ट्विटर/@Artsandcultr- आर्टिस्ट ने लकड़ी काटकर बनाई शानदार आर्ट, कलाकृति की तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

सौ.ट्विटर/@Artsandcultr- आर्टिस्ट ने लकड़ी काटकर बनाई शानदार आर्ट, कलाकृति की तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

ट्विटर के Art World पर शेयर एक वीडियो में जबरदस्त आर्टवर्क देख आप दंग रह जाएंगे. वुड आर्ट के जरिए एक शख्स ने ऐसी कलाकृति तैयार की, जिसमे कोख में पल रहे बच्चे की छवि उभर गई. जबरदस्त वुड आर्ट लोगों को बेहद पसंद आया. जिसे 1 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिले हैं.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

कुछ कलाई ऐसी होती हैं जिसे देखकर आँखों पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. कुछ आर्टिस्ट का आर्टवर्क इतना शानदार होता है की यकीन ही नहीं होता कि इसे हाथ से बनाया गया है. इतनी बारीकी इतनी सफाई और बेहतरीन सोच के साथ तैयार किया गया आर्टवर्क लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो ही जाता है. ऐसा ही एक वुड आर्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें लकड़ी के जरिए कलाकार ने जबरदस्त कलाकृति तैयार की.

ट्विटर के Art World पर शेयर एक वीडियो में जबरदस्त आर्ट वर्क देखकर आप दंग रह जाएंगे. वुड आर्ट के जरिए एक शख्स ने ऐसी कलाकृति तैयार की जिसमे कोख में पल रहे बच्चे की छवि उभर गई. जबरदस्त वुड आर्ट लोगों को बेहद पसंद आया. किसी 1 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिले हैं.

लकड़ी काटकर बना दिया कोख में पल रहा बच्चा
सोशल मीडिया पर वुड आर्ट का वह वीडियो तेजी से वायरल हो गया जिसे देख आप भी तारीफ किए बिना नहीं रह सकते. लकड़ी पर आर्टिस्ट ने कटिंग करके गर्भ में पल रहे बच्चे की ऐसी जबरदस्त कलाकृति तैयार की जिसने देखने वालों का मन मोह लिया. सिकुड़कर लेटा हुआ एक छोटा सा बच्चा जिसकी नाल भी अभी मां के गर्भ से जुड़ी हुई है, वो बयां कर रही थी कि बच्चा अभी गर्भ से बाहर नहीं आया है. ममता मयी आर्ट वर्क को लोगों ने खूब पसंद किया. मां के गर्भ में पल रहे बच्चे की वुड आर्ड वाला वीडिओ मात्र 10 सेकंड का ही है, लेकिन चंद पलों में उसने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. कलाकृति देख आसानी से समझा जा सकता है की आर्टिस्ट ने इसके पीछे कितनी मेहनत की होगी.

अद्भुत कलाकृति का नमूना
लोगों ने आर्टिस्ट के आर्टवर्क को बेहद पसंद किया किसी ने इसे इनक्रेडिबल आर्ट तो किसी ने वंडरफुल कहा. आर्टिस्ट ने अपनी कलाकृति की एक एक डिटेल पर बेहद बारीकी से ध्यान दिया था जिसने लोगों का दिल जीत लिया. हालांकि कुछ लोगों ने आर्टिस्ट की सोच पर आपत्ति दर्ज कर उन पर सवाल भी उठाए लेकिन इसमें कोई दो राय नहीं कि आर्टिस्ट ने अपना काम बेहतरीन तरीके से निभाया लकड़ी पर जो आकृति वो उभारना चाहता था वो उसने पूरी तरह कामयाब रहा. तभी तो आर्टवर्क का वीडियो शेयर करने वाले ने इसे कैप्शन दिया है- Amazing wood Art.

Tags: Ajab Gajab news, Artist, Khabre jara hatke, Viral on Internet

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर