होम /न्यूज /अजब गजब /2 साल की बेटी को खाने जा रहा था भेड़िया, पापा ने सुपर हीरो बनकर ऐन वक्त पर बचा ली जान!

2 साल की बेटी को खाने जा रहा था भेड़िया, पापा ने सुपर हीरो बनकर ऐन वक्त पर बचा ली जान!

गनीमत ये रही कि बच्ची के पिता आसपास ही थे. (Credit- YouTube)

गनीमत ये रही कि बच्ची के पिता आसपास ही थे. (Credit- YouTube)

Father Saves Daughter's Life: जंगली जानवर ने जैसे ही बच्ची को अकेला देखा, वो उस पर हमला करने के लिए दौड़ पड़ा. गनीमत ये ...अधिक पढ़ें

Super Hero Father Saves Toddler’s Life : ज़िंदगी में कई बार ऐसे मौके आते हैं, जब इंसान की तेज़ बुद्धि और टाइम मैनेजमेंट की परीक्षा सी होती है. अगर ज़रा सी चूक हो जाए तो बड़ी दुर्घटना हो जाती है और अगर तत्काल निर्णय लिया जाए तो बड़ा खतरा टल जाता है. कुछ ऐसा ही हुआ एक पिता (Father Saves Daughter from Coyote Attack) के साथ, जब उसकी 2 साल की बच्ची मौत के मुंह में पहुंच चुकी थी.

पिता और बेटे के बॉन्ड मां-बेटे से थोड़ा अलग होता है, लेकिन वक्त पड़ने पर पापा अपने बच्चे के लिए सुपरहीरो बन जाते हैं. जंगली जानवर ने जैसे ही बच्ची को अकेला देखा, वो उस पर हमला करने के लिए दौड़ पड़ा. गनीमत ये रही कि बच्ची के पिता आसपास ही थे और उन्होंने बच्ची की आवाज़ सुनते ही आकर ऐन वक्त (Father Saves Daughter’s Life) पर उसे खींच लिया.

भेड़िए के चंगुल से बाल-बाल बची बच्ची
ये घटना अमेरिका के लॉस एंजेलेस की है. यहां एक परिवार के साथ हुआ बड़ा हादसा कैमरे में कैद हो गया. दो साल की एक छोटी सी बच्ची अपने पिता के साथ घर के बाहर के लॉन में थी. इसी बीच एक लोमड़ी वहां पर आई और उसने बच्ची को अकेले देखकर उस पर हमला कर दिया. बच्ची दर्द से चिल्लाने लगी, तभी उसके पिता एरियल एलियाहुओ (Ariel Eliyahuo) ने उसकी आवाज़ सुनी. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक पिता को पहले लगा कि बेटी गिर पड़ी है. उन्होंने इसी बीच बच्ची के पास भेड़िये को देखा और वो उसकी तरफ दौड़े. जानवर पिता को देखते ही वहां से भाग गया.

" isDesktop="true" id="5004561" >

बच्ची को आए गहरे ज़ख्म
भेड़िए ने बच्ची को ज़मीन पर गिरा लिया था और वहां से उसे खींचने से पहले कई जगह अपने दांत भी गड़ाए थे. घटना के बाद उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है क्योंकि वो लहूलुहान हालत में वहां मिली थी. आपको बता दें कि बच्ची पर हमला करने वाला जानवर कोयोट था, जो अमेरिका में पाया जाने वाला भेड़िया है. ये छोटा होता है, ऐसे में वो बड़े लोगों पर अटैक नहीं करता लेकिन बच्चों को अपना शिकार बनाता है. गनीमत ये रही कि पिता ने बच्ची की आवाज़ सुन ली, वरना बड़ी अनहोनी हो जाती.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें